पूर्व विधायक ने मुंह में डाल दिया असलहा

 *लंभुआ में भय और भावकाल की राजनीति नहीं चलेगी नहीं तो बुलडोजर चलेगा विधायक देवमणि दिवेदी*


वीओ-दरअसल ये पूरा मामला है लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र के सेमरी पुरषोत्तम गांव का।जहा एक निजी कार्यक्रम में सपा से लम्भुआ विधानसभा सीट से विधायक रहे सन्तोष पांडेय व भाजपा से लम्भुआ विधानसभा से सीट से मौजूदा विधायक देवमणि दृवेदी के समर्थकों से विवाद हो गया।कहासुनी इस कदर की असलहों की नोक तक आ पहुँचा।पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गयी तो पुलिस ने भाजपा नेता जयशंकर त्रिपाठी की तहरीर पर पूर्व विधायक संतोष पांडेय लगभग एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


इस स्थिति के मामले में सैलिया की गहराई में हाइट बढ़ जाती है। गवर्नर अंसारी ना अकक गुंडई। हैं कि कोई विवाद ही नही हुआ है.मामले को.राजनीतिक तूल दिया जा रहा है.वही सपा के बढ़ते जनाधार को देख भाजपाइयों में दहशत का माहौल है.हार डर सताने लगा है।

वही कार्यक्रम आयोजक की माने तो कोटेदार महेंद्र मिश्रा बताते हैं कि उनके घर पर संतोष पांडे व जय शंकर त्रिपाठी के बीच कोई विवाद नहीं हुआ था पुलिस उनके घर बार बार आती है उनके परिवार का बयान लिया जा रहा है और उन्हें  परेशान किए जा रहा है

पूर्व विधायक संतोष पांडे ने वही सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल किए हैं जहां उनके बाएं तरफ पीड़ित जयशंकर त्रिपाठी के भाई विजय शंकर त्रिपाठी संतोष पांडे  के बाएं तरफ बैठे हैं और सोफे के बगल है जयशंकर बैठे हैं गुफ्तगू हो रही है और दोनों ठहाके भर रहे हैं।








विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads