सुल्तानपुर में सरे शाम चली गोली..!

 सरे शाम लूट की हुई घटना में बदमाशों ने एक व्यापारी के पैर में गोली मार दी है। वही घटना को अंजाम देने के बाद असलहा लहराते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। व्यापारी को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल लाया गया है।जहा डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थित  गंभीर होने पर व्यापारी को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।सरेशाम हुए इस लूट कांड की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई ।


: पूरा मामला मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर  के जयसिंहपुर कोतवाली के शुक्ल बिजौली निकट अठैसी चौराहे से जुड़ा हुआ है । जहां पर बरौंसा कस्बे से बेलहरी की तरफ जाने वाले संपर्क मार्ग पर कॉस्मेटिक आइटम की एक दुकान मोहम्मद  शमशुल्लाह पुत्र यूनुस निवासी मूंगर गांव थाना गोसाईगंज की है। जहां प्रतिदिन की तरह आज की  शाम को भी व्यापारी शमशुललाह अपनी दुकान बंद कर घर वापस लौट रहा था। इसी बीच बोलेरो  सवार बदमाशों ने साइड मारते हुए व्यापारी को रोड पर गिरा दिया। व्यापारी उठ कर भागने का प्रयास बदमाशों से बचने के लिए करने लगा। इसी बीच बदमाशों ने व्यापारी के पैर में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद असलहा लहराते हुए बोलेरो सवार बदमाश व्यापारी को धमकाते हुए फरार हो गए। मौके पर व्यापारी के पास थाना अध्यक्ष जयसिंहपुर अनिल सिंह पहुंचे और उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर ले जाया गया। जहां से स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे सुल्तानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वही व्यापारी से मोबाइल और पैसे लूटने की बात भी निकल कर सामने आ रही है। 


 पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है। और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।इसके लिए प्रशासन ने स्वाट और स्थानीय पुलिस की टीम गठित करके बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए लगा दिया गया है।




विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads