पूर्व विधायक संतोष पांडे पर दर्ज मुकदमे वापस हो

 आज समाजवादी पार्टी के छात्र सभा के जिलाध्यक्ष वैभव मिश्रा के नेतृत्व में दर्जनों सपाइयों ने पूर्व विधायक संतोष पांडे पर दर्ज हुए मुकदमे के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराते हुए कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। वैभव मिश्रा ने कहा की भाजपा अपनी हार के डर और सपा के बढ़ते जनाधार से पूरी तरह भयभीत है इसी वजह से विधायक संतोष पांडे की छवि को धूमिल करने के लिए एक राजनीतिक साजिश के तहत उन पर फर्जी मुकदमे सत्ता की हनक में दर्ज कराए गए हैं।। उन्होंने कहा कि यदि पूर्व विधायक पर दर्ज मुकदमे वापस नहीं होते हैं तो समाजवादी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता रोड पर निकल कर अपना विरोध दर्ज कराएगा।। और यह विरोध आने वाले समय में बहुत ही घातक होगा।।

गौरतलब है कि विवाद के पूरे मामले में सियासी राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गयी है।पिछले दिनों लम्भुआ  विधायक देवमणि दृवेदी ने अपने बयानों में कहा था कि ये भाजपा सरकार है यहां गुंडई नही चलेगी।सपा के लोग बंदूक की नोक पर दहशत फैलाने का काम करते है।लेकिन भाजपा सरकार में न ही अंसारी और ना  ही अतीक किसी की भी गुंडई नही चलेगी। लंभुआ में भय और भोकाल की राजनीति बिल्कुल नहीं चलेगी नहीं तो उस पर योगी जी का बुलडोजर चलेगा।


तो वही दूसरी तरफ पूर्व विधायक संतोष पांडेय के बयान ने तो पूरे मामले और विवाद की मिस्ट्री ही बदल डाली है।पूर्व विधायक संतोष पांडेय की माने तो ये वाद विवाद का मामला ही पूरी तरह फर्जी है।उनका कहना हैं कि वहा पर कोई विवाद हुआ ही नहीं था।मामले को राजनीतिक तूल देने की कोशिश की जा रहा है। सपा के बढ़ते जनाधार को देख भाजपाइयों में दहशत का माहौल है।उन्हे अब अपनी हार का डर सताने लगा है।


वही कार्यक्रम के आयोजक की माने तो कोटेदार महेंद्र मिश्रा बताते हैं कि उनके घर पर संतोष पांडे व जय शंकर त्रिपाठी के बीच कोई विवाद ही नहीं हुआ था पुलिस उनके घर बार बार आती है उनके परिवार का बयान लेती है और जानबूझकर हमको और हमारे परिवार को परेशान किया जा रहा है।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads