पूर्व मंत्री पर आचार संहिता उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा।।

 बहुजन समाज पार्टी के जयसिंहपुर विधानसभा से संभावित प्रत्याशी व पूर्व मंत्री ओपी सिंह पर FIR दर्ज की गई है ये कार्यवाही जनसभा की एक वायरल वीडियो के आधार पर आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर पुर्व मंत्री व उनके दो दर्जन समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव 2022 के मद्देनजर चुनाव आयोग ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में सत्ताधारी दल को भले ही दरकिनार कर रखा हो लेकिन विपक्ष पर उसकी कार्रवाई ताबड़तोड़ जारी है। इसी क्रम में आज सुलतानपुर के जयसिंहपुर क्षेत्र के मोतिगरपुर थाने में पूर्व मंत्री व बसपा के संभावित उम्मीदवार ओ.पी सिंह और उनके दो दर्जन समर्थकों के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए यह कार्रवाई सुनिश्चित की है।

पूरा मामला मोतिगरपुर थाने के ढेमा बाजार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जहाँ बीती 12 जनवरी को पूर्व मंत्री और वर्तमान में बसपा के संभावित उम्मीदवार ओ.पी. सिंह चुनाव आयोग की रोक के बावजूद एक चुनावी जनसभा कर रहे थे। जनसभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसको संज्ञान में लेकर एस आई सुशील कुमार ने ओ.पी. सिंह और उनके समर्थित करीब 20 से 25 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। वही थानाध्यक्ष मोतिगरपुर राजकुमार वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों को चिन्हित किया जा रहा है।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads