सपाMLC का हुआ सपा से मोहभंग, शामिल हुए बीजेपी में..

 समाज वादी पार्टी से चार बार के एमएलसी रहे शैलेंद्र प्रताप सिंह ने सपा छोड़ कर थामा बीजेपी का दामन।। पार्टी पदाधिकारियों में खुशी का माहौल।।


आपको बताते चलें की लगभग 30 वर्षों से सपा में राजनीति करने सुलतानपुर के जाने माने समाज वादी पार्टी के सबसे पूराने चहेरे और सुल्तानपुर से चार बार के विधान परिषद में  एमएलसी रहे शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने अचानक सपा का दामन छोड़ कर भाजपा की नय्या में सवार हो गये।आखिर सपा से उनका मोह भंग होने और बीजेपी में शामिल  होने में क्या है राज..आइये सुनते शैलेंद्र प्रताप सिंह की जुबानी।।



गौरतलब है कि शैलेन्द्र प्रताप सिंह पिछले चार बार एमएलसी रह चुके है।रविवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एवं यूपी प्रभारी अनुराग सिंह ठाकुर के समक्ष भारतीय जनता पार्टी में  शामिल होकर राजनीतिक सियासत में इस चुनावी घमासान में हलचल मचा दी है। शैलेंद्र प्रताप सिंह के भाजपा ज्वाइन करते ही बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं  में खुशी की लहर दिखाई पड़ना स्वाभाविक था। इस बारे में मीडिया के समक्ष शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया की समाजवादी पार्टी अब वह समाजवादी पार्टी नहीं रह गई है जो मुलायम सिंह के समय था ।जब तक मुलायम सिंह थे तब तक सब कुछ ठीक था लेकिनअब अखिलेश की समाजवादी पार्टी में कुछ चाटुकार प्रवृत्ति के लोगों का ही बोलबाला है।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads