PM मोदी को काला झंडा दिखाने वाली नेत्री पर चली गोली

सांसद मेनका गांधी का संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर एक बार फिर से अपराधों और अपराधियों को लेकर चर्चा में आ गया है जहांअज्ञात बदमाशों ने पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काला झंडा दिखा कर सुर्खियों में आई सपाई नेत्री वह हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाली रीता यादव  को गोली मार दी है*

गौरतलब है कि बैनर वा पोस्टर बनवा कर फोर व्हीलर वाहन से घर वापस लौट रही कांग्रेसी महिला नेत्री को बाइक सवार बदमाशों ने लंभुआ कोतवाली के निकट स्थित फोरलेन पर तमंचे से गोली मार दी। गोली बाएं पैर में लगी और बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के तत्काल बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की और घायल कांग्रेसी नेत्री को chcअस्पताल में भर्ती कराया।  जहा प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी के डॉक्टरों ने घायल कांग्रेसी नेत्री को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

चांदा कोतवाली क्षेत्र के लालू का पूरा निवासिनी कांग्रेसी नेता रीता यादव पत्नी संतोष यादव उम्र 35 वर्ष सुल्तानपुर पोस्टर बैनर बनवाने गई थी। वह शाम को लगभग पांच बजे बोलेरो वाहन से घर वापस लौट रही थी, की एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के निकट स्थित फोरलेन पर उनके वाहन को ओवरटेक किया और रोक कर वाहन की चाबी निकाल ली। कांग्रेसी महिला नेत्री के विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे से गोली मार दी। गोली महिला के बाएं पैर में लगी। सूचना के बाद तत्काल लाभ व कोतवाली की पुलिस पहुंचकर घायल कांग्रेसी नेता को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचकर सीओ सतीश चंद शुक्ला ने घायल महिला कांग्रेसी नेत्री तथा वाहन चालक चांदा निवासी मुस्तकीम का बयान दर्ज किया और जांच शुरू की। घायल कांग्रेसी महिला नेत्री ने बताया कि बदमाश ने अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे इसलिए उन्हें पहचान नहीं कर पाई।।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads