योगी बाबा धोएं अपना पाप नहीं तो बजाएंगे घंटा।।

 योगी बाबा ने कराई बहुत ब्राह्मण हत्याएं, धोपाप में आकर धोए पाप नहीं तो बजाएंगे घंटा।ये कहना है सपा के पूर्व बाहुबली विधायक वा लंभूवा विधान सभा क्षेत्र से इस बार के सपा प्रत्याशी संतोष पांडे का।

आपको बताते चलें कि ब्राह्मण चेतना मंच के संस्थापक और सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडे ने सीएम योगी आदित्यनाथ को सुल्तानपुर के धोपाप घाट पर आकर ब्राह्मण हत्याओं का पाप धोने का आवाहन किया है। अपने बयानों में उन्होंने कहा कि पाप नहीं धुला तो योगी बाबा घंटा ही बजाएंगे। 


गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने ब्राह्मण चेतना मंच के संस्थापक और पूर्व विधायक संतोष पांडे को सुल्तानपुर जिले की लंभुआ विधान सभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है। जबकि अभी तक भाजपा ने अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। कांग्रेस से विनय विक्रम सिंह और बहुजन समाज पार्टी से उदय राज वर्मा के नाम प्रत्याशी के रूप में सामने आए हैं। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी संतोष पांडे ने ब्राह्मण हत्याओं को लेकर एक बार फिर मुद्दा बनाया है।

उन्होंने कहा कि धोपाप धर्मस्थल हमारे लंभुवा विधानसभा क्षेत्र में है इस बात का हम गर्व महसूस करते हैं। लंका से अयोध्या जाते समय भगवान राम ने यहां आकर पाप धोया था। ऐसी मान्यता है। योगी बाबा ने कई ब्राह्मण हत्या कराई हैं। इनके पाप धोने के लिए योगी बाबा को धोपाप आना चाहिए। नहीं तो विधानसभा चुनाव में ये घंटा ही बजाएंगे। भाजपा के लोग प्रशासन को लगाकर हमारे लोगों को रैली और कार्यक्रम स्थल से भगा रहे हैं, उन्हे धमका रहे हैं। मेरा पीछा लंभुआ पुलिस और तहसीलदार लगातार कर रहे हैं। पिछड़े क्षेत्र को विकास की रफ्तार में लाना हमारी प्राथमिकता है। यूपी में इस बार अखिलेश यादव की सरकार बनने जा रही है। लंभुआ विधानसभा क्षेत्र को विकास का एक बेहतरीन मॉडल सौगात के रूप में देंगे। खेल के लिए यहां मैदान की कमी है खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए बेहतर मैदान  तैयार कराया जायेगा।इस बार  लंभुआ विधानसभा की जनता ने हमें जीत दिलाने का मन बना लिया है।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads