भागेलु राम ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला





Headline : सपा को गुंडों की पार्टी बताने वाले योगी बाबा ने सत्ता के बल पर वापस लिए अपने मुकदमे : पूर्व विधायक भगेलू राम


Anchor : बहुजन समाज पार्टी में तीन बार विधायक रहे भगेलूराम ने सपा का टिकट मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि सत्ता के बल पर योगी ने अपने खिलाफ दर्ज सभी मुकदमे वापस ले लिए और दूसरों को गुंडे की पार्टी बता रहे हैं।



Vo : विधायक राजेश गौतम को ग्राम पंचायतों से खदेड़ा जा रहा है। उन्हें व्यापक पैमाने पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सुल्तानपुर विधानसभा में सबसे पहले इन्हें भारतीय जनता पार्टी का विधानसभा प्रत्याशी घोषित किया गया था। इसके बाद से लगातार ग्राम पंचायतों में विरोध के स्वर उठ रहे हैं। इन्हें प्रचार के दौरान गांव से भागना पड़ रहा है। तीन बार बहुजन समाज पार्टी से विधायक रहे मौजूदा सपा प्रत्याशी भगेलू राम ने मौजूदा विधायक राजेश गौतम को आड़े हाथ लिया है।



Bite : भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश गौतम बीते 5 साल के दौरान जनता के बीच दिखाई नहीं दिए। लोगों की सुख दुख में शामिल नहीं हुए तो आज इसीलिए जनता उन्हें खदेड़ रही है। मैं 10 साल लगातार विधायक रहा हूं। दूसरी बार के विधायक कार्यकाल में मुझे दो से तीन गुना वोट मिले। मेरे साथ कभी खदेड़ने वाली स्थिति उत्पन्न नहीं हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के पास क्या कोई मुकदमा है। इससे बड़ा मैं और कोई गुंडे कहने का प्रमाण नहीं दे सकता हूं। समाजवादी पार्टी को गुंडा कहने वाले योगी बाबा के ऊपर जितने मुकदमे थे वह सभी सत्ता के बल पर उन्होंने वापस ले लिए हैं। समाजवादी पार्टी के खिलाफ यह दुष्प्रचार किया जा रहा है। जबकि असल में गुंडों की पार्टी भारतीय जनता पार्टी है।

 *भगेलू राम, सपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक*


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads