सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीसड़ सड़क हादसा



 पूर्वांचल एक्सप्रेस वे  पर डिवाइडर से टकरा आग का‌ गोला बनी कार, तीन जिंदा जले।


Anchor : लखनऊ से आजमगढ़ की तरफ जा रही कार पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर आग का गोला बन गई। हादसे में कार में बैठे तीन नागरिक जिंदा जल गए। घटना की सूचना पर दमकल वाहन व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है। मृतकों की शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।



Vo : मामला सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अरवल कीरी करवत गांव के निकट का है। जहां पर रविवार की शाम लखनऊ से आजमगढ़ की तरह बलेनो कर जा रही थी। अचानक चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और हाई स्पीड कार डिवाइडर से जा टकराई। भीषण टक्कर के बाद अचानक आग लग गई और पूरी कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई। कार में 3 लोगों के बैठने की सूचना मिल रही है। जो बाहर नहीं निकल सके। दरवाजा लॉक होने की वजह से वे जिंदा जल गए। हादसे की सूचना के बाद थाना अध्यक्ष गोसाईगंज संदीप कुमार राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। दमकल वाहन की मदद से आग का गोला बनी कार पानी से बुझा कर यातायात बहाल करने का प्रयास किया जा रहा है। घटना से एक्सप्रेसवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार भी देखी गई। यातायात नियंत्रित करने के लिए कूरेभार और जयसिंहपुर पुलिस अतिरिक्त ड्यूटी के तौर पर लगाई गई है। मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना देने के लिए पुलिस सक्रिय हो उठी है।

 : कार की नंबर प्लेट के जरिए मृतकों की शिनाख्त की प्रक्रिया की जा रही है। पुलिस और दमकल वाहनों को भेजा गया है। ट्रैफिक बहाल करने के लिए लगातार हम स्थानीय पुलिस से संपर्क बनाए हुए हैं। परिजनों को सूचना देने के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads