मछली पकड़ने गया युवक नदी में डूबा...

 सुल्तानपुर 

मेनका गांधी के संसदीय  क्षेत्र सुल्तानपुर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरुई घाट पर लंभुआ निवासी 22 वर्षीय वारिस पुत्र साकिर अली  जो मछली पकड़ने नदी गया था। देखते ही देखते गहरे पानी में चला गया और डूब गया।


आपको बताते चलें कि देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरुई  घाट पर 18 मार्च को दिन में समय लगभग 2बजे के आसपास मछली पकड़ने गया था परिजनों ने बताया कि मछली पकड़ने के ही दौरान पैर फिसलने वो नदी में डूब गया।आज उसको डूबे पूरे 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है।लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से लगातार उसकी तलाश की जा रही है ।उधर परिजन का आरोप है कि प्रशासन की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई मदद नहीं मिल पाई है।यहां तक कि स्थानीय प्रशासन का कोई भी जिम्मेदार सुध लेने नहीं आया।सिर्फ सुबह लंभुआ एसडीएम मौके पर आए थे और आश्वासन देकर चले गए। अभी तक ना ही स्थानीय प्रशासन और नाही एनडीआरफ की टीम मौके पर पहुंची है।वही इस बाबत जब 

कोतवाली देहात थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जल्द ही  एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचेगी और शीघ्र से शीघ्र हम युवक को ढूंढने में सफलता होंगे। लेकिन अब देखने वाली बात होगी प्रशासन के दावों मे कितना दम है।और परिवार के उम्मीदों पर वह कितना खरा उतरती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads