यूनिक फाउंडेशन का सराहनीय कार्य..

 सुल्तानपुर न्यूज़


संस्था यूनिक फाउंडेशन के द्वारा वृद्धा आश्रम में एक होली मिलन समारोह आयोजित हुआ।


आपको बताते चले कि संस्था यूनिक फाउंडेशन के द्वारा विगत कई वर्षों से आनंद भवन वृद्धा आश्रम में होली मिलन का सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाता रहा है। वृद्ध आश्रम में रह रहे अनाथ लोगों के लिए यूनिक फाउंडेशन का यह अविश्वसनीय कार्य कहीं ना कहीं उनके जीवन में अकेलेपन और उपेक्षा के शिकार हुए ऐसे लोगों के बीच एक खुशहाली की किरण के रूप में सामने आ रही है।। समाज में रहकर समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण रूप से निर्वहन संस्था यूनिक फाउंडेशन ने पूरी मेहनत और तन्मयता के साथ समय-समय पर किया है।


आज भी यूनिक फाउंडेशन ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी आनंद भवन विद्याश्रम सुल्तानपुर में अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचकर सबसे पहले वहां रह रहे वृद्ध लोगों को सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से उनका मनोरंजन किया उसके बाद उनके साथ संस्था के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने एक साथ  भोजन किया। इस दौरान ऐसे अनाथ और वृद्ध लोगों के चेहरे पर मुस्कान साफ तौर पर देखने को  मिली।। वास्तव में अगर कहा जाए तो सच्ची समाज सेवा और लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाना ,उनके जरूरतों को पूरा करना,समय-समय पर गरीब असहाय अनाथ लोगों के लिए भरपेट भोजन की व्यवस्था करना, साथ ही साथ समाज के प्रत्येक व्यक्ति को अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने के लिए जागरूक करना ही यूनिक फाउंडेशन का एक अविश्वसनीय कार्य रहा है। अपने इसी सामाजिक कार्यों के लिए यूनिक फाउंडेशन को कई बार प्रशासनिक अधिकारियों व सामाजिक संगठनों के द्वारा सम्मानित भी किया जा चुका है।


इस होली मिलन समारोह में मुख्य रूप से संस्था की तरफ से डॉक्टर अनूप मिश्रा सतगुरु होमियो हाल वा फाउंडर यूनिक फाउंडेशन, अनुज एडवोकेट, वरुण, सलोनी अंकुर, रीता सुनील, अनिकेत, स्वीटी, आशुतोष, विमल ,विकास ,शुभम, धर्मेंद्र, अमन ,शशांक, पारुल आदि लोग उपस्थित रहे।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads