पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बना हादसों का एक्सप्रेस....

 पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बना हादसों का एक्सप्रेस वे:जयसिंहपुर के क्लीनर की दर्दनाक मौत, ट्रेलर में पीछे से जा घुसी डीसीएम


पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के रास्ते कानपुर से आलू और प्याज लादकर बसखारी जा रहा डीसीएम वाहन गुरुवार की सुबह बेवाना थाना क्षेत्र के धनऊपर के पास पीछे से ट्रेलर में जा घुसा। हादसे में क्लीनर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


जानकारी के मुताबिक, गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अन्नपूर्णानगर निवासी सूरज कोरी (28) पुत्र संगीराम डीसीएम पर क्लीनर का काम करता है। गुरुवार की सुबह वह चालक गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मोतीगंज निवासी राजेश पुत्र बहाऊ के साथ कानपुर से डीसीएम पर आलू और प्याज लादकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के रास्ते आजमगढ़ जिले के बसखारी जा रहा था।


सुबह करीब 5:00 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 158 वें किलोमीटर पर डीसीएम वाहन बाईं तरफ से गाजीपुर की तरफ जा रही ट्रेलर में घुस गई। दुर्घटना में डीसीएम वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने वाहन फंसे क्लीनर को क्रेन की मदद से बाहर बहार निकाला। लेकिन तब तक उसकी सांसें थम गई थी। हादसे में डीसीएम का चालक बाल-बाल बच गया।


दो जनपद के मध्य दुर्घटना होने के चलते सुल्तानपुर के दोस्तपुर और अंबेडकरनगर के बेवाना थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। हालांकि बाद में बेवाना थाने की पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हुई। उधर, ट्रेलर के चालक और खलासी दुर्घटना के बाद वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गए। यूपीडा कर्मियों ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटाकर यातायात बहाल करा दिया गया है।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads