सपा विधायक ताहिर खान का छलका दर्द, बोले हो रही मेरी उपेक्षा।।

 सुल्तानपुर ब्रेकिंग:::::::::::::: 


: प्रेस कॉन्फ्रेंस में चीखे सपा विधायक, महिला को मोहरा बना रची जा रही मुझे बर्बाद करने की साजिश।


 : सुल्तानपुर के इसौली विधायक मोहम्मद ताहिर ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर योगी सरकार से न्याय मांगा है। बोले महिला को मोहरा बनाकर मेरे परिवार को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। इस दौरान उन्होंने फोन पर मिली धमकी के ऑडियो को भी मीडिया को सौंपा और डीजीपी से न्याय की गुहार लगाई है। 

:पूर्व सांसद और सुल्तानपुर के इसौली विधानसभा क्षेत्र के विधायक मोहम्मद ताहिर खान ने पत्रकार वार्ता कर अपनी पीड़ा बयां की। उन्होंने अपरोक्ष रुप से कहा कि योगी सरकार में विधायक होने के बाद भी उनकी उपेक्षा की जा रही है। एसपी सुल्तानपुर डॉ विपिन मिश्रा ने 2 दिन के बाद मिलने का समय दिया है। जिस पर विधायक काफी खिन्न दिखाई दिए। 

: मैंने पुलिस अधीक्षक समेत डीआईजी को प्रकरण से अवगत करा दिया है। मुझे और मेरे परिवार को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। मेरे खिलाफ खेल खेलने का प्रयास किया जा रहा है। इससे पूर्व भी समाजवादी पार्टी के जनप्रतिनिधियों के साथ साजिश रची जा चुकी है। मैं उत्तर प्रदेश सरकार से मांग करता हूं कि मुझे न्याय दिया जाए। मेरे विधायक बनते ही मेरे भाई पर जानलेवा हमला हुआ गिरफ्तारी की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ। लेकिन आज तक गिरफ्तारी की कार्रवाई नहीं की गई। वही लोग हैं जो मेरे खिलाफ साजिश रचने को खड़े हुए हैं। वही लोग अबला नारी के जरिए मेरे चरित्र हरण का प्रयास कर रहे हैं। एसपी सुल्तानपुर को मेरे दर्द को समझना चाहिए। कुछ वजह से मैं उन्हें खुलकर नहीं बता पा रहा हूं। चाहिए मैं एक जनप्रतिनिधि के साथ भारत का एक नागरिक भी हूं। मेरे साथ न्याय नहीं हो रहा है। मैं इस बात को विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष सदन में भी उठाऊंगा। उत्तर प्रदेश सरकार का ध्यान आकर्षित करते हुए मैं न्याय की मांग करता हूं।



विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads