पत्रकार वार्ता में कांग्रेस अध्यक्ष ने अडानी समूह और मोदी के रिश्तो पर बोला हमला

पत्रकार वार्ता में कांग्रेस अध्यक्ष ने अडानी समूह और मोदी के रिश्तो पर बोला हमला


'हम अडानी के हैं कौन' श्रृंखला की पत्रकार वार्ता संपन्न

सुल्तानपुर....अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर हम अडानी के हैं कौन श्रृंखला के तहत देशभर में पत्रकार वार्ता के जरिए भाजपा शासित केंद्र सरकार के उद्योगपति गौतम अडानी से रिश्तो को लेकर कांग्रेस पार्टी कई सवाल उठा रही है । बीते दिनों हर राज्य के मुख्यालयों पर कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने गौतम अडानी और पीएम मोदी के रिश्तो गौतम अडानी के लिए औद्योगिक नीतियों के बदलाव दिए गए अनर्गल लोंन समेत कई मामलों को लेकर सवाल उठाए हैं ।

बुधवार को एआईसीसी सदस्य फिरोज अहमद व वरिष्ठ नेता हरीश त्रिपाठी की मौजूदगी में जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने इसी श्रृंखला पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया । 

यहां जिलाध्यक्ष श्री अभिषेक सिंह राणा ने कहा देश में बढ़ती महंगाई उच्चतम बेरोजगारी की दर व शासन की विफलताओं से जनता का ध्यान हटाने के लिए सरकार द्वारा प्रायोजित विभाजन कारी एजेंडा चलाया जा रहा है । कांग्रेस एक जिम्मेदार विपक्षी दल है और उसका काम है भाजपाई सत्ता के मित्र पूजी पतियों को सरकारी खजाने की मिली खुली छूट को रोकना है । प्रधानमंत्री के मित्र गौतम अडानी पूरे देश में सरकारी लूट के घोटालों को अंजाम देने में जुटे हैं । संसद में सवाल पूछे जाने पर प्रधानमंत्री अपनी जिम्मेदारी से भागते हुए अनर्गल प्रलाप करते हैं जिसे देश की जनता के सामने लाना जरूरी है । सरकार ने लोकसभा में राहुल गांधी व मल्लिकार्जुन खरगे के भाषणों के अंश को हटाकर तानाशाही का परिचय दिया है । श्री राणा ने पत्रकार वार्ता में गौतम अडानी पर तीखा हमला बोलते हुए कुछ सवाल उठाएं है । उन्होंने संदिग्ध सांप वाले समूह जिस पर टैक्स हैवन देशों से संचालित विदेशी सेल कंपनियों से संबंध का आरोप है भारत की संपत्तियों पर लगातार एक आधिपत्य स्थापित कर रहा है और सरकारी एजेंसियां उस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है मोदी सरकार अदानी की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति बनाने से भाग रही है भारत के प्रधानमंत्री ने काला धन वापस लाकर हर गरीब के बैंक खाते में 1500000 रुपए डालने का वादा किया था लेकिन आज स्विस बैंक का जमा दोगुने से ज्यादा हो गया श्री राणा ने कहा देश जानना चाहता है टैक्स हैवन देशों से संचालित होने वाली विदेशी सेल कंपनियों से भारत आने वाले काले धन का असली मालिक कौन है प्रधानमंत्री ईडी सीबीआई और डीआरआई जैसी एजेंसियों का उपयोग अपने राजनैतिक व सिद्धांत प्रतिनिधियों को डराने धमकाने के लिए कर रहे हैं जोकि लोकतंत्र की हत्या करने के समान है। हिडेनवर्ग की रिपोर्ट के बाद अडानी के गिरते शेरों की जांच करने के लिए सेबी कोई कदम क्यों नहीं उठा रहा है यह बड़ा सवाल है । केतन पारेख घोटाले में हेयर फेयर करने में अदानी समूह के प्रमोटरों ने साथ दिया था इसका प्रमाण सेबी के पास मौजूद है कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कई अन्य गंभीर आरोप मरते हुए कहा कि इन सारी स्थितियों को जनता के सामने ले जाना कांग्रेस पार्टी का फर्ज है और पत्रकार वार्ता के जरिए इसे जन-जन तक पहुंचाएं जाना पार्टी का संकल्प है यह प्रमुख रूप से युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुब्रत सिंह सनी, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य वरुण मिश्रा, प्रवक्ता नफीस फारुकी, मीडिया प्रभारी राजदेव शुक्ल, राजेश श्रीवास्तव, शीतला साहू, मोहित तिवारी, प्रदीप सिंह आदि मौजूद रहे ।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads