वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर ट्रेन से कटा किशोर: घर से 30 कदम की दूरी पर हुआ हादसा, मौत से मां और 2 बहनों का रो-रोकर बुरा हाल।।

वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर ट्रेन से कटा किशोर: घर से 30 कदम की दूरी पर हुआ हादसा, मौत से मां और 2 बहनों का रो-रोकर बुरा हाल
सुल्तानपुर में वाराणसी-लखनऊ रेल ट्रैक पर ट्रेन से टकराकर किशोर दूर जा गिर। उसका बायां पैर कट गया, सिर आदि स्थान पर गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। घर से लगभग 30 कदम की दूरी पर ये हादसा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना लंभुआ कोतवाली अंतर्गत बेदूपारा गांव की है।
लंभुआ कोतवाली अंतर्गत बेदूपारा गांव की घटना जानकारी के अनुसार लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के बेदूपारा गांव निवासी शिव शंकर पांडे (17) पुत्र नागेश्वर मणि पांडे शनिवार को रात 7:30 बजे के आसपास घर से निकला। वो घर नहीं लौटा, इधर-उधर परिवार वालों ने जानकारी की लेकिन पता नहीं चलने पर सभी सो गए। बताया जा रहा है कि अक्सर शिव शंकर घर से बिना बताए लापता हो जाता था। लेकिन जब रविवार सुबह लोग शौच के लिए निकले तो शिव शंकर के घर से कुछ फलांग की दूरी पर ट्रैक के पास उसे खून में लथपथ देखा। बेटे के शव को देखकर चीखने चिल्लाने लगी लोगों ने इसकी सूचना उसके घर पर दी। फौरन शिव शंकर की मां, दोनों बहने व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। बेटे को मृत देख जहां मां चीखने चिल्लाने लगी वही दोनों बहने भाई के शव से लिपट गई। दोनों का आंसू थमने का नहीं ले रहा। सूचना पाकर एसआई अनिल सक्सेना और आरपीएफ के जवान घटना स्थल पर पहुंचे। पिता मुंबई में है रहता
तब तक यहां काफी भीड़ जमा हो गई थी। लंभुआ कोतवाल शिवाकांत त्रिपाठी ने बताया कि शव का पंचायतनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शेष विधिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक किशोर का पिता रोजी-रोटी के चक्कर में मुंबई में रहता है।
Tags

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads