सर्वसम्मति से कुलदीप सरोज बने कोथरा बाजार के प्रभारी, कोथरा बाजार में भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का सदस्यता अभियान चलाया गया।।

सर्वसम्मति से कुलदीप सरोज बने कोथरा बाजार के प्रभारी

कोथरा बाजार में भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का सदस्यता अभियान चलाया गया।


भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का लंभुआ तहसील अंतर्गत कोथ रा बाजार मे आज बाजार के प्रभारी कुलदीप सरोज के नेतृत्व में प्रदेश महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी के मुख्य आतिथ्य में सदस्यता अभियान चलाया गया।

त्रिपाठी ने कहा कि कोथरा बाजार के व्यापारियों द्वारा कई दिनों से सदस्यता के लिए फोन किया जा रहा था जिस के क्रम में आज कोथरा बाजार पहुंचकर,सर्वसम्मति से कुलदीप सरोज को बाजार का प्रभारी बनाया गया उसके बाद सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई। कोथरा बाजार के व्यापारियों ने बताया कि फूड विभाग के अधिकारी प्रमोद कुमार द्वारा छोटे व्यापारियों का लाइसेंस 1 साल के लिए डेढ़ हजार रुपए लेकर बनाया है जबकि लाइसेंस फीस मात्र ₹100 है व्यापारियों ने बताया कि फूड अधिकारी प्रमोद कुमार द्वारा लगातार धन उगाही का प्रयास किया जाता है और नमूना भरने की धमकी दी जाती है।


 त्रिपाठी ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर जिला अधिकारी महोदय से वार्ता की जाएगी ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों पर कड़ी कार्यवाही कराई जाएगी।*

श्री त्रिपाठी ने कहा कि व्यापारी निडर होकर अपना व्यापार करें सरकार व संघठन व्यापारीयों व उद्यमियों के साथ है। वर्तमान सरकार माफिया राज समाप्त कर कानून का राज कायम किया है। सरकार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर रहे है। भ्रस्टाचारियों से डरने की जरुरत नहीं है इनके आप केवल जानकारी दें ऐसे लोगों के खिलाफ संगठन कड़ी कार्रवाई कराएगा*

 बैठक एवं सदस्यता अभियान के दौरान कई व्यापारी मौजूद रहे।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads