मेडलिस्ट पहलवानों के साथ पुलिस की बर्बरता के खिलाफ कांग्रेसियों ने निकाला कैंडल मार्च।।

मेडलिस्ट पहलवानों के साथ पुलिस की बर्बरता के खिलाफ कांग्रेसियों ने निकाला कैंडल मार्च* पहलवानों के साथ हो रहे अन्याय को कांग्रेस नहीं करेगी बर्दाश्त : अभिषेक सिंह राणा
सुल्तानपुर दिल्ली के जंतर मंतर पर शांतिपूर्वक ढंग से प्रदर्शन कर अपनी मांगों पर अड़े देश के मेडलिस्ट पहलवानों के ऊपर पुलिस की बर्बरता के खिलाफ कांग्रेस मुखर हो गई है। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय से जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व नेताओ ने हाथों में मोमबत्ती लेकर कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध जताया। कैंडल मार्च जिला मुख्यालय से लाल डिग्गी, डाकखाना चौराहा, कलेक्ट्रेट तिकोनिया पार्क होते हुए बस अड्डा स्थित आजाद पार्क पहुंचे, जहां इंकलाब जिंदाबाद के नारों के साथ पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद व मोदी शर्म करो के नारों के साथ पहलवानों का समर्थन कर उन्हें न्याय देने की मांग उठाई। आपको बताते चलें कि बीते 23 अप्रैल से कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मेडलिस्ट पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। कैंडल मार्च के दौरान जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि ये हमारे देश की पहलवान बेटियां हैं जो देश का विदेशों में जाकर मेडल जीतकर देश का नाम रोशन कर रही है इन पहलवानों ने देश को कई मेडल ला कर दिए, इन पर हमें और आपको गर्व होना चाहिए। आज जिस तरह गोल्ड मेडलिस्ट पहलवानों के ऊपर पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार की भाजपा को शर्म आनी चाहिए, इनका सिर्फ इतना गुनाह है कि वे यौन शोषण के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला है। वहीं उन्होंने कहा कि हमारे देश की पहलवान बेटियों के साथ इस तरह के अन्याय हम और हमारी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी हम आज भी पहलवानों के साथ हैं और कल भी रहेंगे।
इस मौके पर जफरुल्ला, सिराज भोला, प्रेम भारती,राहुल त्रिपाठी, मानिक श्रीवास्तव, शहर अध्यक्ष शकील अंसारी, वरुण मिश्र, तेज बहादुर पाठक, सुब्रत सिंह सनी, मानस तिवारी, रणवीर सिंह, आवेश अहमद, शाहबाज,शक्ति तिवारी, महेश मिश्रा,वरिष्ठ नेता हरीश त्रिपाठी,विजय श्रीवास्तव,हौसिला प्रसाद भीम, हामिद राईनी, राहुल मिश्र, कमर खान, आरबी पांडे, पवन मिश्रा, लड्डू अहमद,अमित सिंह, शीतला साहू आदि लोग मौजूद रहें।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads