सुल्तानपुर पहुंचेगे CM योगी आदित्यनाथ।।

सुल्तानपुर पहुंचेगे CM योगी आदित्यनाथ।।
पार्टी का दावा जुटेगी 10 हजार की भीड़।। सुरक्षा की दृष्टि से यूट्यूब व ऑनलाइन मीडिया की इंट्री पर बैन।। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के नगर पालिका प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल के समर्थन में सभा करने के लिए गुरुवार को सुल्तानपुर पहुंचेगे। शहर के सर्कस ग्राउंड विवेकनगर पर वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से यूट्यूब व ऑनलाइन मीडिया की इंट्री को बैन किया है। कार्यक्रम स्थल पर हुआ हवन-पूजन
बता दें कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर मंगलवार को भूमि पूजन किया गया।भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने मुख्य यजमान के रूप में विधि-विधान से पूजा अर्चना की थी। इस दौरान शहर विधायक विनोद सिंह, पूर्व मंत्री ओम प्रकाश पाण्डे, डाॅ सीताशरण त्रिपाठी, करूणा शंकर द्विवेदी, पार्टी प्रत्याशी प्रवीन कुमार अग्रवाल, रैली प्रभारी संदीप सिंह आदि ने यज्ञ में आहुतियां दी साथ ही मुख्यमंत्री की रैली को सफल बनाने की कामना की। गौरतलब है कि सर्कस मैदान मुख्यमंत्री की रैली के लिए तैयार कराया जा रहा है। वह स्थानीय निकाय चुनाव का बिगुल फूंकने आ रहे हैं। पंडित दुर्गेश त्रिपाठी ने मंत्रोचार के साथ पूजा अर्चना कराई गई है। सभा स्थल को भगवामय बनाया गया है। पार्टी ने सभा में 10 हजार लोगों को लाने का लक्ष्य रखा। संख्या लाने के लिए सभी पदाधिकारियों व पार्टी नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। मुख्यमंत्री गुरुवार को अपराह्न 1:55 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेगे। 45 मिनट कार्यक्रम में रहने के बाद मुख्यमंत्री 2:50 बजे जीआईसी ग्राउण्ड अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगे। डीएम जसजीत कौर ने बताया मुख्यमंत्री यहां 2 बजे से 3 बजे तक रहेंगे। उनकी यहां रैली है। सिक्योरटी रिलेटेड जो तैयारी है वो मेरे और कप्तान साहब द्वारा कराई जा रही है। हमारी पुलिस की तैनाती, मजिस्ट्रेट जो लगेगे उनको हम तैनात कर रहे हैं। मीडिया को बुलाकर जो प्रोटोकॉल है उससे अवगत कराया गया है। वही सूचना विभाग ने निर्देश जारी किया है कि यूट्यूब, ऑनलाइन मीडिया और साप्ताहिक अखबार के पत्रकार कार्यक्रम में इंट्री नहीं पाएंगे।
भ्रष्टाचार में जिनका पावर हुआ था सीज उन्हीं के समर्थन में आ रहे सीएम: कांग्रेस उधर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने सीएम योगी के आगमन को लेकर कहा कि जिनके पूर्व में भ्रष्टाचार के मामले को लेकर पावर सीज किया गया था उन्हीं के समर्थन में यूपी के सीएम प्रचार प्रसार करने आ रहे हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग भ्रष्टाचारियों को बढ़ावा देते हैं। लेकिन शहर की जनता सब जान चुकी है अब वह किसी के बहकावे में नहीं आएगी वो कांग्रेस के साथ खड़ी है। वहीं उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि जिनकी सभाओं में कुर्सियां खाली हो वो भी शहर की नगर पालिका सीट पर जीत का डंका बजा रहे हैं। बता दे बुधवार को शहर में प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में 100 लोग भी नहीं जुट सके सके थे।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads