राष्ट्रप्रथम ब्राह्मण समाज ने भरी हुंकार, की बड़ी जनसभा, ब्राह्मण समाज ने सिस्टम के विरूद्ध खोला मोर्चा, पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने दिए जोशीले भाषण।।

राष्ट्रप्रथम ब्राह्मण समाज ने भरी हुंकार, की बड़ी जनसभा।।
ब्राह्मण समाज ने सिस्टम के विरूद्ध खोला मोर्चा पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने दिए जोशीले भाषण ब्राह्मण समाज ने संगठित होकर चलने का लिया संकल्प
राष्ट्रप्रथम ब्राह्मण समाज ने जिले में बड़ी जनसभा की। सभी ब्राह्मण वक्ताओं ने सिस्टम के विरूद्ध मोर्चा खोला। वाक्ताओं ने कहा कि पूरे प्रदेश में निर्दोष ब्राह्मण अगर प्रताड़ित किया जाए तो सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा। पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने जोशीले भाषण के जरिए ब्राह्मण समाज में आॅक्सीजन भरने की कोशिश की। कहा कि जिस दिन ब्राह्मण समुदाय एकत्रित हो जाएगा उसी दिन उसका वजूद अपने आप कायम हो जाएगा। आये हुए ब्राह्मण समाज के लोगों को संगठित होकर चलने का संकल्प दिलाया। रविवार को नगर से सटे आस्था हास्पिटल में डाॅ. केसी त्रिपाठी के संयोजन में विशाल सम्मेलन हुआ। वक्ताओं ने भाषण के जरिए अपनी बात रखी। ब्राह्मण समाज कैसे मजबूत होगा वक्ताओं ने अपने-अपने अनुभव साझा किए। बताया गया कि ब्राह्मण की संख्या बहुतायत है, लेकिन हम अपने समाज का बेहतरीन ढंग से नेतृत्व नहीं कर पा रहे हैं, इसके लिए संगठित होने की जरूरत है, यह तभी संभव है जब ब्राह्मण समाज कंधाबद्ध होकर चले। पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने बिन्दुवार बात रखी। समाज कैसे मजबूत होगा, इसके गुर भी बताये। पूर्व विधायक ने कहा कि मिशन एक होना चाहिए। चाहे जिस पार्टी से ब्राह्मण समाज का उम्मीदवार आता है तो उसकी मदद करनी होगी। जब तक राजनीति में समाज आगे नहीं बढ़ेगा तब तक ब्राह्मण समाज निचले पायदान पर ही रहेगा इसके लिए संगठित होने की जरूरत है। जहां पर भी जरूरत पढ़ेगी पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ब्राह्मण समाज के लिए खड़ा मिलेगा। ब्राह्मण समाज के चर्चित चिकित्सक डा. डीएस मिश्रा ने अपना अनुभव ही नहीं साझा किया बल्कि शिक्षक की भूमिका में दिखे और ब्राह्मण समाज को सैनिक तक कह डाला। कहा कि मदद करें य न करें पर इतना जरूर है कि बुराई करने से बचे। डा. के.सी. त्रिपाठी का एमएलसी टिकट काटने की चर्चा का विषय बना रहा। राष्ट्रप्रथम ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिमाशंकर द्विवेदी, उपाध्यक्ष उग्रसेन पाण्डेय, अवधेश पाण्डेय, गोविंद नारायण पाण्डेय टांडा, मोंटी मिश्रा प्रधान, ज्ञान पाण्डेय, अखिलेश तिवारी, मधुसूदन आचार्य जी महाराज, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीरेन्द्र शर्मा, रमेश शर्मा, जितेन्द्र पाण्डेय, पूर्व डीएफओ रामदुलार पाठक, भूषण मिश्र, राजेन्द्र शुक्ला, अरूण मिश्र, बालमुकुंद मिश्रा, बाबा आशीष पाण्डेय, महंत दूबे, रमेश मिश्रा, पं. रूपेश शुक्ल, राजेन्द्र तिवारी महेशरगंज, सभासद अरूण तिवारी, प्रबुद्ध ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष राजेश पाण्डेय, जिला पंचायत सदस्य अजय चतुर्वेदी नंदन समेत बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads