श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के चौथी बार दर्शन साहू जिलाध्यक्ष एवं संतोष यादव महामंत्री चुने गएकैम्प कार्यालय पर आयोजित बैठक दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा।

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के चौथी बार दर्शन साहू जिलाध्यक्ष एवं संतोष यादव महामंत्री चुने गए कैम्प कार्यालय पर आयोजित बैठक दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा।


बैठक में उपस्थित श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारी एवं सदस्य कारण 


सुलतानपुर। उ.प्र. श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला इकाई की बैठक में दर्शन साहू को यूनियन का चौथी बार जिलाध्यक्ष एवं संतोष यादव को महामंत्री चुना गया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उ.प्र. श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला इकाई की एक बैठक कैम्प कार्यालय पर जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई जिसमें संगठन कार्यों की समीक्षा एवं सदस्यता पर चर्चा हुई। महामंत्री संतोष यादव ने पूर्व की कार्यवाही को पढ़कर सुनाया एवं सदस्यता अभियान की जानकारी दी। वरिष्ठ पत्रकार केके तिवारी, राष्ट्रीय पार्षद सतीश तिवारी ने इसके पूर्व किसी सदस्य द्वारा अध्यक्ष एवं महामंत्री पद के लिए नाम सुझाए जाने की जानकारी सदस्यों से मांगी। उपरोक्त पदों के लिए कोई नाम नही आया।सदस्य योगेश यादव, नीरज श्रीवास्तव ने दर्शन साहू एवं संतोष यादव के नाम का प्रस्ताव क्रमशः अध्यक्ष एवं महामंत्री पद के लिए रखा जिस पर उपस्थित सदस्यों ने एक स्वर से सहमति जताई। चौथी बार सर्वसम्मति से दर्शन साहू को यूनियन का फिर से जिलाध्यक्ष एवं संतोष यादव को महामंत्री चुना गया। बैठक में जिलाध्यक्ष एवं महामंत्री को नई कमेटी के गठन का अधिकार देते हुए दो सप्ताह के अंदर प्रदेश कमेटी से अनुमोदन कराने का सुझाव कुछ सदस्यों द्वारा आया जिस पर भी सभी सदस्यों ने अपनी सहमति जताई। इस मौके पर संगठन के संरक्षक केके तिवारी, राष्ट्रीय पार्षद सतीश तिवारी, आशुतोष मिश्रा, नीरज श्रीवास्तव, योगेश यादव, दयाशंकर गुप्ता, मोहम्मद कलीम, राजेंद्र यादव, राजेश मिश्रा, राजबहादुर यादव, सरफराज अहमद, मोहम्मद साकिब, अनिल गुप्ता, दिनेश सिंह, जेपी यादव, धर्मराज दुबे, बृजेन्द्र कुमार, संतोष मिश्रा आदि उपस्थित रहे।



विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads