सुल्तानपुर चीनी मिल पर लगा सड़क सुरक्षा पखवाड़ा कैंप।।

सुल्तानपुर चीनी मिल पर लगा सड़क सुरक्षा पखवाड़ा कैंप: एआरटीओ ने की अपील-शराब पीकर नहीं चलाए गाड़ी, दिलाया ड्राइवरों को शपथ।




सुल्तानपुर में मंगलवार को मुख्य सचिव के निर्देश पर चीनी मिल में सड़क सुरक्षा पखवाड़ा मनाया गया। एआरटीओ ने चीनी मिल में गन्ना ट्रॉली लेकर आए ड्राइवरों को शपथ दिलाया। उनसे अपील किया कि शराब पीकर गाड़ी ना चलाए। आज यातायात पखवाड़े के पंचम दिवस को सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) नन्द कुमार के नेतृत्व में चीनी मिल एवमं मंडी में ट्रैक्टर ट्रॉली और लोडिंग वाहनो पर रिफ्लेक्टिव टेप लगवाने के कैम्प का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एआरटीओ नंदकुमार, पीटीओ अश्वनी कुमार उपाध्याय, यातायात निरीक्षक परवेज आलम, एआरएम नागेंद्र पांडेय ने सुल्तानपुर में चीनीमिल पर सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के तहत जागरूकता कैंप लगाया। चीनी मिल पर देशभक्ति के गाने के साथ सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक किया गया है। इस कड़ी में गन्ना लेकर आए ट्रैक्टर चालकों को जागरूक करते हुए अधिकारियों ने कहा कि शराब पीकर वाहन न चलाए। 

रोडवेज पर हुई बैठक 

अधिकारियों ने गलत दिशा में वाहन न चलाने, सड़क पर स्टंट न करने के विषय में जागरूक किया गया। वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा के संबंध में शपथ दिलाई गई व उनको यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया। तत्पश्चात कार्यालय परिसर में रोडवेज चालकों कार्यालय में आए हुए चालको ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्षों के साथ बैठक की गई। बैठक के उपरांत सभी को सड़क सुरक्षा संबंधी शपथ दिलाई गई।


रिपोर्ट/रज़ा हैदर



Tags

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads