इसौली विधायक ने इसौली में पुल निर्माण की रखी आधार शिला, सड़क बनने से लोगों की राह होगी आसान।

सुल्तानपुर- रविवार को इसौली विधानसभा क्षेत्र इसौली गांव से चक कारी भीट को जाने वाले रोड़ पर बीच में नाले पर नए पुल निर्माण के लिए विधायक मोहम्मद ताहिर खान ने पुल की आधारशिला रखी। साथ ही साढ़े आठ सौ सड़क के नवनिर्माण के लिए पूजन किया।

बल्दीराय तहसील क्षेत्र के इसौली गांव स्थित पावर हाउस इसौली के पास 2 करोड़ 10 लाख की लागत से पुल व सड़क निर्माण होगा।जिसका निर्माण पीडब्ल्यूडी निर्माण खंड 3 के द्वारा कराया जाएगा।


पावर हाउस इसौली के पास आयोजित एक सभा में विधायक मोहम्मद ताहिर खान ने कहा कि इस मार्ग से इसौली,कस्बा माफियात,चक कारी भीट,सादुल्लापुर,मोहम्मदपुर काजी,निसासिन,रसूलपुर,वलीपुर,पूरे सहानी गाँव के ग्रामीणों को आने जाने की राह आसान हो जाएगी।उन्होंने कहा कि चक कारी भीट-इसौली की यह सड़क व पुल मुसाफिरखाना,अमेठी,लखनऊ को जोड़ने के लिए प्रमुख मार्ग है।


इस मौके पर प्रधान हरिराम, रिजवान,मोहम्मद साबिर अली,हाजी रहीमुद्दीन,इसौली प्रधान प्रतिनिधि शाकिर अब्बास, राम चन्द्र यादव,प्रदीप यादव, सिताराम,महमुदुल हसन,अब्बास अली,तुफैल,केशव राम,नवाब,अब्दुल्ला,ग़ुलाम अब्बास, रियाज़ अहमद,शकील खान,अबरार,गुलरेज,कमाल अहमद,मुमताज़ खान,शुजात अब्बास, जव्वाद महदी आदि सैकड़ो ग्राम वासी व क्षेत्र वासी उपस्थित रहे।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads