सुलतानपुर में स्कूटी सवार किशोर को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत।

सुलतानपुर में स्कूटी सवार किशोर को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत।





शव को पोस्टमार्टम में भेज कार्रवाई में जुटी पुलिस।
 

सुलतानपुर में अयोध्या-प्रयागराज हाईवे स्थित गोमती नदी पुल टूटने से किये गये डायवर्जन के बाद हैवी गाड़ियों का शहर के अंदर से गुजरना आज भारी पड़ गया। नगर क्षेत्र के सिटी नर्सिंग होम के पास स्कूटी सवार किशोर को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में किशोर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मौके से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेज विधिक कार्रवाई में जुट गई है। 

नगर क्षेत्र के सिटी नर्सिंग होम की घटना
 




जानकारी के अनुसार गभडिया के नस्सरगंज निवासी सुबहान खान पुत्र सरवर खान अपने दोस्तों के साथ काफी पीने शहर स्थित एक काफी शाप से स्कूटी से वापस घर जा रहा था। तभी सिटी नर्सिंग होम के पास ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में सुभान की मौके पर मौत हो गई।वहीं ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। 





करीब आधे घंटे के बाद पहुंची पुलिस ने शव को प्राइवेट गाड़ी से राजकीय मेडिकल कालेज स्थित मर्चरी पहुंचाया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाल श्रीराम पांडेय भी मौके पर पहुंच गये। कोतवाल श्रीराम पांडेय ने बताया कि अज्ञात ट्रक ने स्कूटी सवार को टक्कर मारी है। जिसमें उसकी मृत्यु हो गई है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम में भेज विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads