मल्लिका राजपूत चर्चित सिंगर की संदिग्ध अवस्था में मौत:


मल्लिका राजपूत चर्चित सिंगर की संदिग्ध अवस्था में मौत: 



कमरे के अंदर लटकता मिला शव, मां बोली-हमसे ही थोड़ी बात हुई थी, पर ऐसा होता था बराबर।।  


सुल्तानपुर की चर्चित सिंगर व अभिनेत्री विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। घर के कमरे में उसका शव लटकता हुआ पाया गया है। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर घटना के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है।


कोतवाली नगर के सीताकुंड मोहल्ले की घटना

कोतवाली नगर के सीताकुंड स्थित मोहल्ले में मंगलवार को गायिका एवं अभिनेत्री विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत का शव घर के अंदर कमरे में पंखे से लटकता पाया गया। बेटी की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। स्थानीय लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा है। मोहल्ले के लोग आकर मल्लिका की मां को सांत्वना दे रहे हैं। इस बीच कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचायत नामा भर कर शव को पोस्टमार्टम में भिजवाया है।

मां ने बताया आप बीती 


मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि हम लोग लेटे हुए थे। पता नहीं चला। पहले दरवाजा बंद की हुई थी। उसके बाद दरवाजा खोलकर चिपका दी। और लाइट जल रही थी। हम तीन चक्कर लगाए दरवाजा नहीं खोले। आखिर में लौटे और खिड़की से झांके तो देखे खड़ी है। दरवाजे में हम टक्कर मारे तो देखे बिटिया हमारी लटकी थी। हम अपने पति को बुलाए लड़कों को बुलाए लेकिन जान जा चुकी थी। कोई ऐसी बात नहीं थी। हमसे ही थोड़ी बहुत बात हुई थी। वो बराबर होता रहता था।

प्रथम दृष्टया सुसाइड का लग रहा मामला

इस पूरी घटना पर कोतवाली नगर प्रभारी श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो मामला सुसाइड का ही लग रहा है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा। उसकी रिपोर्ट के आधार पर ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads