"शहीद दिवस" के अवसर पर कटका क्लब प्रतिनिधि मंडल ने शहीद परिजनों से मुलाकात कर किया सम्मानित।

"शहीद दिवस" के अवसर पर कटका क्लब प्रतिनिधि मंडल ने शहीद परिजनों से मुलाकात कर किया सम्मानित।


आपको बाते चले जहां लोग आज के दिन वैलेंटाइन डे मनाते हैं तो वहीं पर कटका क्लब शहीद दिवस के रूप में मनाता है । तो वही आज गोसाईगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आमकोल मौघाड़ा में शहीद हुए अदीब के घर पहुंचाकर उनके माता जसीमुल निशा व बड़े भाई जैनुल आबादी को सम्मानित किया।



इस मौके पर उपस्थित संस्था अध्यक्ष सौरभ मिश्र विनम्र ने कहा कि शहीद हुए 2002 में बाघा बार्डर पर अदीब अनवर के घर पहुंचाकर उनके परिजनों को सम्मानित किया गया। 


उन्होने बताया कि वो चार भाई थे जिसमें एक भाई शहीद हो गए, तो वही दूसरा का मर्डर हो गया था, जिसमें दो भाई इस वक्त अपनी रोटी के लिए काम कर रहे हैं इनके पिताजी स्वर्गीय पूर्व आर्मी में रह चुके हैं। 
तो वही महिला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नफीसा खातून ने कहा कि शहीद के नाम से गोसाईगंज क्षेत्र में मौघाड़ा शहीद अदीब अनवर मार्ग तो है लेकीन जाने वाले रोड़ की दशा पूरी तरह से ध्वस्त है जिस पर शासन प्रशासन व जनप्रतिनिधियों की नजर नही पड़ रही है ।

इस मौके पर उपस्थित संस्था महामंत्री सूरज विश्वास ने कहा कि आने वाले समय में रोड़ का नवीनीकरण नहीं हुआ तो आने वाले समय में आंदोलन की तरफ हम लोग बढ़ेंगे शहीदों का सम्मान देश का सम्मान है ।
प्रतिनिधिमंडल में मौजूद रहे शिक्षा प्रकोष्ठ अध्यक्ष शीतला प्रसाद पांडेय,सुधीर यादव, मोनू यादव रहे।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads