रिटायर्ड डीआईजी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार||

रिटायर्ड डीआईजी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार ,सुल्तानपुर में रिटायर्ड DIG पर लगे लैंगिक अपराध के आरोप: मां की तहरीर पर केस दर्ज, पुलिस के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर हुई FIR

सुल्तानपुर में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां कोतवाली क्षेत्र में निवास कर रहे एक रिटायर्ड DIG पर लैंगिक अपराध से जुड़ा केस दर्ज हुआ है। विभाग के पूर्व अधिकारी पर गंभीर आरोप लगने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। 


लक्ष्मणपुर मोहल्लले में रहते हैं रिटायर्ड डीआईजी 

जानकारी के अनुसार पूरा मामला नगर कोतवाली के लक्ष्मणपुर मोहल्ले का है। यहां रिटायर्ड DIG ललित कुमार सिंह का आवास है। बताया जा रहा है कि उनके आवास पर ही लगभग दो वर्षों से पास के गांव की एक महिला अपने अपने दो बच्चों के साथ रहती है। महिला का पति मेहनत मजदूरी के लिए परदेस में रह रहा है। उक्त महिला का आरोप है कि काफी समय से उसके छोटे बेटे के साथ आरोपी ललित कुमार कुकर्म कर र
रहे हैं। बीते 17 फरवरी को भी घर में सन्नाटा देखकर वो बच्चे को कमरे में खींच कर ले जा रहे थे। उसी समय मैं पहुंच गई तब बच्चे ने हमें सारी बात बताई।

डीआईजी की पत्नी को भी है मामले की जानकारी 

बेटे की दर्दनाक भरी कहानी सुनकर मां कांप गई। ये भी बताया जा रहा है कि रिटायर्ड डीआईजी की पत्नी भी पूरे मामले की जानकारी रखती हैं। इसको लेकर दोनों में काफी नोक झोक भी हुई है। बहर हाल मामले का संज्ञान होने के बाद नगर कोतवाल और सीओ सिटी ने एसपी से मिलकर उन्हें अवगत कराया।

साक्ष्य के आधार पर होगी कार्रवाई 

कोतवाल श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर केस दर्ज किया गया है। विवेचना प्रचलित है। साक्ष्य के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads