अज्ञात वाहन ने युवकों को मारी टक्कर, जौनपुर जिले के रहने वाले हैं दोनों युवक

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, जौनपुर जिले के रहने वाले हैं दोनों युवक



सुल्तानपुर के अखंडनगर थानाक्षेत्र में मीरपुर प्रतापपुर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दिया। भीषण हादसे में एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित किया है, जबकि दूसरे को सीएचसी से जिला अस्पताल अंबेडकरनगर रेफर किया है। दोनों युवक जौनपुर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं।

अखंडनगर थाना क्षेत्र के मीरपुर प्रतापपुर गांव की घटना 

जानकारी के अनुसार मंगलवार को अखंडनगर थाना क्षेत्र के अखंडनगर-बेलवाई मार्ग पर मीरपुर प्रतापपुर गांव के पास हादसा हुआ है। यहां घर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने शाम 
को जोरदार टक्कर मार दी। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।जिन्हें स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अखंडनगर पहुंचाया। जहां डॉक्टर सुधीर बरनवाल ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल अंबेडकरनगर रेफर किया है।  

पुलिस कर रही है विधिक 

दोनों युवकों की पहचान सनी राजभर और रवि राजभर निवासी रामपुर थाना सरपतहां जिला जौनपुर के निवासी हैं। इसमें सनी राजभर की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है। वही घटना के बाद परिवार वालों को सूचना दी गई तो परिववार में कोहराम मच गया है। एसओ रवि सिंह ने बताया कि पूरे मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads