पूर्व मंत्री के नातियों को घोंपा चाकू,हालत नाजुक।

पूर्व मंत्री के नातियों को घोंपा चाकू,हालत नाजुक।

घायल इंद्रमणि यादव 


एक ट्रॉमा सेंटर लखनऊ हुआ रेफर, आपसी विवाद में अंजाम दी गई घटना। 

चल रहा है प्राथमिक उपचार 

सुल्तानपुर में पूर्व मंत्री के दो यात्रियों को आपसी विवाद में चाकू मार दी गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हुए, उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। वहां से डॉक्टर ने उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया। यहां भी एक को चिंताजनक हालत में ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। घटना जयसिंहपुर कोतवाली के बगिया गांव की है। 

बगिया गांव में शुक्रवार रात उस समय हड़कंप मच गया जब पूर्व मंत्री स्व. राम रतन यादव के दो नातियों शुभम यादव (30) और इंद्रमणि यादव (35) को आपसी विवाद में दबंगों ने चाकू घोंप दिया। दोनों घायल होकर सड़क पर जा गिरे और हमलावर दबंग मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को जयसिंहपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने दोनों को राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया। यहां से शुभम को गंभीर हालत में रात करीब 11 बजे डॉक्टर ने लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है। 


इस मामले में घायल इंद्रमणि का इलाज जिले पर ही जारी है। इंद्रमणि ने बताया कि मेरी मम्मी का ऑपरेशन हुआ है हम उनका खाना लेकर बाइक से जा रहे थे। भाई का कुछ लोगों से विवाद पहले से था जिन्होंने रास्ते में रोककर हमला किया है। लेकिन मैं उनको जानता नहीं हूं। उधर पुलिस का कहना है अभी परिवार की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads