ARTO की बड़ी कार्रवाई, 11 वाहनों को सीज कर ठोका 3.95 लाख का जुर्माना

ARTO की बड़ी कार्रवाई, 11 वाहनों को सीज कर ठोका 3.95 लाख का जुर्माना




 आचार संहिता के मद्देनज़र हुई कार्रवाई 

सुल्तानपुर में आज शासन के निर्देश पर आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर जिले में ओवरलोडिंग सहित सड़क सुरक्षा नियमों के अनुपालन और जागरूकता के उद्देश्य से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में सड़क सुरक्षा और ओवरलोडिंग के खिलाफ परिवहन विभाग ने चेकिंग अभियान चलाकर 11 वाहनों को सीज करते हुए 3.95 लाख का जुर्माना भी लगाया है। 



मोतिगरपुर थानाक्षेत्र में चला अभियान
 

एआरटीओ प्रवर्तन अश्वनी उपाध्याय द्वारा औचक चेकिंग अभियान चलाया गया। मंगलवार को मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में 11 वाहनों को सीज किया गया है। सीज किए गए वाहन बिना टैक्स, बिना फिटनेस, बिना प्रदूषण, बिना इंश्योरेंस, बिना नंबर प्लेट के साथ ओवरलोडिंग के पाए गए।  चेकिंग अभियान के दौरान दो ट्रकों पर भारी जुर्माना लगाते हुए सीज किया गया। सीज किए गए एक गिट्टी लगी ओवरलोड ट्रक पर न तो नंबर प्लेट थी, और न ही उसका इंश्योरेंस, फिटनेस, प्रदूषण और टैक्स संबंधित कोई कागजात नहीं मौजूद था। इसके अलावा चार पिकअप, दो ऑटो रिक्शा और तीन ई-रिक्शा पर भी चालान कर सीज करने की कार्रवाई की गई।

मोतिगरपुर पुलिस के सुपुर्द किए वाहन 




एआरटीओ प्रवर्तन अश्वनी उपाध्याय ने बताया कि 11 वाहन विभिन्न कारणों के चलते सीज किए गए है। इन सभी वाहनों पर कुल मिलाकर 3 लाख 95 हजार 500 का जुर्माना भी किया गया है। ओवरलोडिंग रोकने के लिए आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। सीज किए गए सभी वाहनों को मोतिगरपुर पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads