प्रत्याशी बदले जाने की चर्चाओं पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लगाया विराम!

प्रत्याशी बदले जाने की चर्चाओं पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लगाया विराम!

लखनऊ दफ्तर की कुछ अलग बयां करती तस्वीर...


सपा कार्यालय लखनऊ दफ्तर की आज की तस्वीर कुछ अलग ही बयां कर रही है जहां एक तरफ पार्टी प्रत्याशी भीम निषाद के साथ इसौली सपा विधायक ताहिर खान तो दूसरी तरफ सपा जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव और 4 पूर्व विधायक का खेमा और दोनो तरफ से जोर आजमाइश भी जारी है, इन सबके बीच सपा प्रत्याशी भीम निषाद विधायक ताहिर खान का साथ होने से फुल कॉन्फिडेंस में नजर आ रहे है।


भीम निषाद की माने तो उन्हें अखिलेश यादव ने एक बार फिर से दे दिया है आशीर्वाद..

भीम निषाद की माने तो उन्हें अखिलेश यादव ने एक बार फिर से आशीर्वाद दे दिया है और प्रत्याशी बदले जाने की चल रही सारी अटकलों पर विराम लग गया है,फिलहाल भीम निषाद दावा कितना भी करें लेकिन सुल्तानपुर के सपाई महारथी बगावत पर आमादा है। इन सबके बीच इसौली विधायक मोहम्मद ताहिर खान खुलकर भीम निषाद के साथ मैदान में है और सपा प्रत्याशी का साथ दे रहे हैं,

विधायक ताहिर खान खुल कर आए प्रत्याशी भीम निषाद के समर्थन में


आपको बता दें की सुल्तानपुर सिटिंग सांसद मेनका गांधी को भाजपा ने दोबारा मैदान में उतारा है, मेनका गांधी का सियासत में अपना एक वजूद और एक बड़ा कद है, सपाइयों के आपसी तकरार में भीम निषाद मेनका गांधी का कैसे करेंगे मुकाबल और चुनौतियों का कैसे करेंगे सामना ये देखना दिलचस्प होगा,वहीं सपा विधायक ताहिर खान की माने तो आज गठबंधन सपा प्रत्याशी बदले जाने की सारी अटकलों और अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लग चुका है।आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जिले के मौजूदा विधायक ताहिर खान वा पूर्व विधायकों समेत लगभग दर्जन भर सपाइयों को लखनऊ कार्यालय बुलाया था। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर से भीम निषाद के नाम पर मोहर लगाते हुए बोले सपा प्रत्याशी को जिताने में सभी सपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी अपना पूरा सहयोग करें। भीम निषाद को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से ही सपाई खेमे में दिख रही गुट बंदी को देखते हुए अखिलेश यादव ने आज आनन फानन में बुलवाया था दूसरी बार बुलवाया था लखनऊ कार्यालय। सपा विधायक ताहिर खान बोले भीम निषाद को हर वर्ग,समाज का छोटी बड़ी सभी जातियों का मिल रहा है भरपूर समर्थन, बोले विधायक मैं आश्वस्त करता हूं की भीम निषाद पूरे पूर्वांचल की सीटों में सुल्तानपुर सीट पर भारी जीत दर्ज कर बनाएंगे इतिहास, पार्टी गुट बंदी पर बोले सपा विधायक ताहिर खान,कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ को देखते हुए पार्टी और सपा सुप्रीमो की छवि धूमिल कर रहे हैं पार्टी द्वारा घोषित एक अच्छे प्रत्याशी का कुछ अपवाद प्रवृत्ति के लोग कर रहे विरोध।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads