सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनूप संडा का बड़ा बयान, बोले पीएम मोदी देश के सबसे बड़े अदाकार, चीन को जमीन देने के बाद अब संविधान को खत्म करने का रच रहे कुचक्र।

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनूप संडा का बड़ा बयान, बोले पीएम मोदी देश के सबसे बड़े अदाकार, चीन को जमीन देने के बाद अब संविधान को खत्म करने का रच रहे कुचक्र।



प्रधानमंत्री मोदी द्वारा राहुल-अखिलेश को लेकर दिए गए बयान, 'दो शहजादों की जोड़ी फिर फिल्म की शूटिंग कर रही' पर सपा की ओर से बयान आया है। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनूप संडा ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि प्रधानमंत्री इस देश के सबसे बड़े अदाकार हैं। उन्होंने कहा चीन को जमीन देने के बाद अब संविधान को खत्म करने का कुचक्र रच रहे हैं। 



देश की जनता दस सालों से देख रही पीएम की अदाकारी/अनूप संडा 


उनकी अदाकारी इस देश की जनता दस सालों से देख रही है। दूसरों को फ्लॉप फिल्मों का कलाकार बताने वाले प्रधानमंत्री वो हर साल नवजवानों को रोजगार देने वाले थे उस रोजगार देने में फेल रहे। देश के हर नागरिक के खाते में 15 लाख भेजने में फेल रहे। भारत की सुरक्षा चीन से करने में फ्लाप रहे। भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी का पक्ष रखा है कि भारत ने चीन को 4000 वर्ग किलोमीटर जमीन समर्पित कर दी। रेजांगला में शहीदों का स्मारक बना था जिसे चीन ने ढहा दिया। लद्दाख में पद्म पुरस्कार लेने वाली सोनम वांचू का कहना है कि लेह लद्दाख में वादा किया हुआ आज तक पूरा नहीं हुआ। पीएम फ्लाप है, इसलिए उधर से निगाह हटाए हुए हैं। 


प्रधानमंत्री के संविधान खत्म करने के ख्वाब को ध्वस्त करने जा रहे हैं राहुल-अखिलेश 

उन्होंने कहा जिन्हें पीएम फ्लाप खिलाफ बता रहे हैं, यह दोनों प्रधानमंत्री के संविधान खत्म करने के ख्वाब को ध्वस्त करने जा रहे हैं। अरुण गोविल बोलते हैं कि संविधान में संशोधन करना आवश्यक हो गया है। भाजपा इसका प्रचार करके सामाजिक विद्वेष बढ़ा रही है। इस देश में जातीय संघर्ष शुरू करना चाहते हैं। सांप्रदायिक सौहार्द को प्रभावित करना चाहते हैं। शहीदों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सपना खत्म कर संविधान की मूल भावना को प्रभावित करने का काम करना चाहते हैं।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads