गोमती नदी में डूबे 2 युवक,एक को गया बचाया, दूसरे की तलाश में रेस्क्यू जारी, अंतिम संस्कार के दौरान का है हादसा।

गोमती नदी में डूबे 2 युवक,एक को गया बचाया, दूसरे की तलाश में रेस्क्यू जारी, अंतिम संस्कार के दौरान का है हादसा। 

सुल्तानपुर के करौंदीकला थाना अंतर्गत इब्राहीमपुर में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब अंतिम संस्कार में शामिल होने आए दो युवक गोमती नदी में डूब गए। बताया जा रहा है युवक अंतिम संस्कार के बाद नदी में नहाने पहुंचे थे तब ये हादसा हुआ। हालांकि एक युवक को बचा लिया गया है लेकिन दूसरे का पता नहीं चला। जिसकी तलाश गोताखोरों द्वारा की जा रही है। 


जानकारी के अनुसार आसपुर देवसरा थाना अंतर्गत कुटिया निवासी सोमनाथ पुत्र ननकऊ की मृत्यु हो गई थी। बुधवार को परिवार और रिश्तेदार उसके शव को लेकर करौंदीकला स्थित इब्राहीमपुर के पास गोमती घाट पर पहुंचे जहां शव का अंतिम संस्कार किया जाना था। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया चल ही रही थी तभी दाह संस्कार में शामिल होने पहुंचे श्यामू राव पुत्र मुरली राम और राहुल कुमार पुत्र शमशेर नदी में नहाने पहुंच गए। 


इस दौरान राहुल कुमार निवासी पतरा आसपुर देवसरा व श्यामू नदी में डूबने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने गुहार लगाया तो वहां मौजूद अन्य लोगों ने जैसे तैसे श्यामू को तो बचा लिया लेकिन पानी का बहाव अधिक होने के कारण राहुल का पता नहीं चल सका। 

स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दिया। जिस पर थानाध्यक्ष उपेंद्र सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय गोताखोरों को रेस्क्यू शुरू कराया। लेकिन खबर लिखे जाने तक युवक का पता नहीं चल सका था।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads