सुल्तानपुर के हिस्ट्रीशीटर की अयोध्या में हत्या! दर्जन भर केस हैं दर्ज!

सुल्तानपुर के हिस्ट्रीशीटर की अयोध्या में हत्या! दर्जन भर केस हैं दर्ज!





जिले के एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की
अयोध्या के तारुन थानाक्षेत्र और महाराजगंज थानाक्षेत्र के बॉर्डर पर स्थित तमसा नदी के पास हत्या कर दी गई। घंटो पुलिस शव की शिनाख्त के लिए हलाकान रही। अंत में उसकी पहचान सुल्तानपुर के गोसाईगंज थाना अंतर्गत भटपुरा गांव निवासी शुभम यादव के रूप में हुई है। उस पर लूट समेत एक दर्जन मामले दर्ज हैं। 

हिस्ट्रीशीटर की पहचान गोसाईगंज थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव निवासी शुभम यादव के रूप में हुई।




अयोध्या के तारुन थानाक्षेत्र और महाराजगंज थानाक्षेत्र के बॉर्डर पर स्थित तमसा नदी के पास बने ऐमी घाट पुल के निकट शुक्रवार को शौंच के लिए गए ग्रामीणों को 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला। शव मिलने की जानकारी होते ही वहां हड़कंप मच गया। भारी मात्रा में आसपास के लोग पुल के नीचे पहुंच गए। सूचना पुलिस को हुई तो तारुन थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराया। मृतक की पहचान सुल्तानपुर के गोसाईगंज थानाक्षेत्र के भटपुरा गांव निवासी शुभम यादव के रूप में हुई। उस पर गोसाईगंज व आसपास के थानों में एक दर्जन मामले लूट आदि के दर्ज हैं। सूत्रों की माने तो दो माह पूर्व गोसाईगंज पुलिस ने उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली थी। 


उधर अयोध्या में महाराजगंज थाना प्रभारी सहित क्षेत्राधिकारी बीकापुर भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने जांच करते हुए युवक के शव का पंचनामा कराकर मोर्चरी में भेजा।बताया गया कि एमी घाट पुल के ऊपर खून के धब्बे मिले हैं। मृतक युवक के सिर में बड़ा घाव भी है। कयास लगाया जा रहा है कि हत्या कर शव पुल से लाकर फेंका गया है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अयोध्या प्रसाद सिंह ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर थाना तारुन पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

सी ओ जयसिंहपुर प्रशांत सिंह ने की मामले की पुष्टि





इधर सुल्तानपुर में मृतक के गांव में मातम पसरा है। बताया जा रहा है कि किसी ने आज सुबह उसे फोन करके बुलाया था जिस पर वो घर से गया था। सीओ जयसिंहपुर प्रशांत सिंह ने की मामले की पुष्टि। उन्होंने बताया अयोध्या पुलिस ने क्रिमिनल हिस्ट्रीशीट मांगी थी। हमारे यहां केस दर्ज हैं। परिजन शव लेने गए हैं।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads