नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन की तैयारियां अब अंतिम चरण में।। कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मिश्रा भारी समर्थकों के साथ पहुंचे करने नामांकन।।

                   सुल्तानपुर फ्लैश


राजनीतिक दलों के नेताओं ने अध्यक्ष पद हेतु किया नामांकन

नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन की तैयारियां अब अंतिम चरण में है। जहां भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए अपने पत्ते नहीं खोले हैं तो वही कांग्रेस पार्टी के जुझारू कार्यकर्ता वरुण मिश्रा ने आज रविवार को पूरे लाव लश्कर के साथ जिला अधिकारी कार्यालय में स्थित नामांकन कक्ष में पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया। 


कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मिश्रा नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट परिसर जाते हुए

नामांकन पत्र दाखिल करने के पश्चात पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने नगर पालिका के चुनाव के लिए अपनी प्राथमिकताएं गिनाई। 



वरुण मिश्रा ने बताया कि जनता का भरपूर समर्थन कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है, निश्चित रूप से हम विजय प्राप्त करेंगे। हमारी प्राथमिकताएं नगर के चहुमुखी विकास के लिए प्रयास रहेगी। कांग्रेस पार्टी का संकल्प पत्र बना हुआ है जिसमें युवाओं, महिलाओं और बेरोजगारों के लिए पार्टी ने खास रणनीति बनाई बनाई है। यदि हमें चुनाव में जनता अपना आशीर्वाद प्रदान करती है तो निश्चित रूप से संकल्प पत्र में किए गए वादों को खरा उतारने की कोशिश करेंगे। छुट्टा जानवरों के संबंध में उन्होंने बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने पर इसके लिए गौशालाओं का निर्माण करायेंगे। सड़क पर घूम रहे छुट्टा जानवरों को वहां पर रखा जाएगा और उनके चारे, भूसा आदि की व्यवस्था नगर पालिका परिषद करेगी। भयमुक्त वातावरण पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में चारों तरफ लोकतंत्र की हत्या हो रही है, कांग्रेस पार्टी उसके लिए निरंतर संघर्ष सड़क पर संघर्ष भी कर रही है, कांग्रेस पार्टी निरंतर भयमुक्त वातावरण बनाने के लिए कृत संकल्पित है। 

समर्थकों के साथ वरुण मिश्रा 

महिलाओं की सुरक्षा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में महिलाओं पर घोर अत्याचार हो रहे हैं। पार्टी महिलाओं की सुरक्षा पर भी ध्यान रखेगी। आज की भाजपा सरकार सुशासन का दावा करती है लेकिन कुशासन ही चारों तरफ फैला हुआ है। ऐसी परिस्थिति में जनता के आशीर्वाद से हम समाज में सुशासन की स्थापना करेंगे। कोविड बढ़ते संक्रमण पर कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मिश्रा में कहा कि निश्चित रूप से कोविड एक बार फिर फैल रहा है। इसके लिए हमें सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य सावधानियां बरतनी चाहिए। 

कांग्रेस प्रत्याशी 

अंत में उन्होंने नगरपालिका की जनता से अपील की है कि कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से विजई बनाएं ताकि हम और हमारी पार्टी जनता के लिए किए गए वादों को पूरा कर सके।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads