सुल्तानपुर में आम आदमी पार्टी के शिक्षक प्रकोष्ठ ने आज 2 अक्टूबर 2023 को राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की 154वीं एवं देश के द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 119वीं जयंती धूमधाम से मनाया गया।

सुल्तानपुर में आम आदमी पार्टी के शिक्षक प्रकोष्ठ ने आज 2 अक्टूबर 2023 को राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की 154वीं एवं देश के द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 119वीं जयंती धूमधाम से मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुँह मीठा कराया। 

आप पार्टी के शिक्षक प्रकोष्ठ पदाधिकारी खुशी का इजहार करते हुए

गाँधी जयंती के शुभ अवसर पर नलकूप विभाग में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित किया गया। इस दौरान सभी ने उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। अशफाक अहमद (पूर्व विधान सभा प्रत्याशी 187 इसौली) ने कहा कि महात्मा गाँधी के उत्कृष्ट विचारों ने देश को आजाद फिजा में सांस लेने का अवसर प्रदान किया। *अजमल खान (प्रदेश सचिव: शिक्षक प्रकोष्ठ) ने कहा कि गाँधी जी सत्य और अहिंसा के पुजारी थे उन्होंने इसी के दम पर ही भारत को आजादी दिलाई। इस मौके पर आफताब हुसैन जिलाध्यक्ष शिक्षक प्रकोष्ठ, इमरान सर जिला महासचिव शिक्षक प्रकोष्ठ, समाजसेवी शब्बन भाई मनियारपुर , पी.के. पाठक आदि लोग मौजूद रहे।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads