वायु सेना दिवस के मौके पर सामाजिक संस्था यूनीक फाउंडेशन द्वारा रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन।

वायु सेना दिवस के मौके पर सामाजिक संस्था यूनीक फाउंडेशन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया। 

रक्तदान शिविर का वरुण मिश्र फीता काट कर शुभारंभ करते हुए


रक्तदान शिविर का शुभारंभ समाजसेवी वरुण मिश्र ने किया। वरुण मिश्र ने कहा कि रक्त दान एक प्रकार से जीवन दान सरीखा कार्य है, क्योंकि विभिन्न दुर्घटनाओं के शिकार घायल लोगों तथा विभिन्न बीमारियों से ग्रसित लोगों को समय पर उपलब्ध होने पर रक्त जीवनदायी बन जाता है और यह तभी सम्भव है जब आम जनमानस रक्तदान के महत्व को जानते हुए रक्तदान महादान करता है



इस अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहे यूनीक फाउंडेशन के उपाध्यक्ष अनुज विश्वकर्मा ने रक्तदान शिविर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने सोचा कि वायु सेना हमारे लिए अनेक कठिनाइयां सहते हुए हमारी रक्षा करती है इसलिए वायु सेना दिवस के मौके पर कुछ अलग करने की सोची ताकि वीर सैनिकों को सम्मान दे सकें। उन्होंने बताया कि रक्त दान शिविर में क्षेत्र के लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। जिसका परिणाम रहा कि 20 लोगों ने यूनीक फाउंडेशन के तत्वाधान में रक्तदान कर समाज सेवा का कार्य किया है। संस्था के अध्यक्ष अनूप मिश्रा ने कहा कि आप लोगों के द्वारा किया गया रक्त दान कई बार जिंदगी बचाने वाला होता है और सेना को भी आपके दान का लाभ होता है। संस्था के वरिष्ठ संरक्षक केशव गुप्ता जी ने शिविर में पहुंचने व सहयोग करने के लिए सबका आभार जताया।



इस मौके पर ब्लड बैंक के अनुराग पांडेय, अनुराग गुप्ता व डॉ घनश्याम, डॉ अभिषेक, प्रीति मिश्रा,डॉ अजय शर्मा डॉ अभिषेक पांडेय एवं संस्था के राम नारायन मिश्र, अमन, विकास, विमल, अनुशक्त आनंद, रीता सुनील इत्यादि लोग उपस्थित रहे।


विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads