आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह की को ईडी द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद केंद्र के साथ-साथ राज्यों की भी राजनीतिक गरमाई।।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह की को ईडी द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद केंद्र के साथ-साथ राज्यों की भी राजनीतिक गरमा गई है आम आदमी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता आंदोलन करते हुए सड़कों पर है उनके गृह जनपद सुल्तानपुर में भी आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियो ने पत्रकार वार्ता कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है और न्याय न मिलने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी जारी की है...

दरअसल बीते दिनों राज्यसभा सांसद आप नेता संजय सिंह के करीबियों को ईडी द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने के बाद संजय सिंह ने बड़ा बयान जारी किया था इस बयान के बाद ईडी ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया और अब संजय सिंह को न्यायालय से रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है उन पर शराब घोटाले में शामिल होने का आरोप आरोपी से सरकारी गवाह बने युवक द्वारा लगाया गया है । आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया मामले में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को आधार मानकर पीएम मोदी की साजिश बता कर आंदोलन कर रहे हैं महिला प्रकोष्ठ की बौद्ध प्रांत की उपाध्यक्ष पूनम श्रीवास्तव ने कहा है आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जमीन खिसक चुकी है मोदी अमित शाह हताश और निराश है विरोधियों से बदले की कार्यवाही कर रहे हैं देश के आम आम की आवाज बने राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ईडी के जरिए परेशान किया जा रहा है । प्रवक्ता अनुज दुबे ने कहा अडानी के मुद्रा बोर्ड पर मिली हजारों करोड़ की ड्रग्स को लेकर किसी भी सरकारी एजेंसी ने कोई कार्यवाही नहीं की है संजय सिंह लगातार सदन में पीएम मोदी और अडानी पर देश की संपत्तियों के लूटने के आरोप लगाते हुए इनके बीच के रिश्तों के खुलासे की मांग कर रहे थे यही नहीं सदन में मोदी अडानी भाई-भाई लाखों की रकम कहां छिपाई के नारे ने देश की जनता को पीएम मोदी के विषय में नए सिरे से सोचने को मजबूर कर दिया है । जिला अध्यक्ष बृजेश प्रजापति ने कहा हमारे नेता संजय सिंह जमीन से जुड़े हुए नेता है संघर्ष करके उन्होंने देश के उच्च सदन तक का रास्ता तय किया है लगभग चार दर्जन बार उन्होंने अपना खून देकर लोगों की जिंदगी बचाई है । वे सच में इस देश के आम आदमी की आवाज है उन पर आरोप लगाना सूरज को दिए दिखाने जैसा है उनके लिए आम आदमी का कार्यकर्ता व आम जनता हर संघर्ष करने को तैयार है। मोहम्मद अख्तर ने कहा संजय सिंह को नियम विरुद्ध तरीके से सदन से निलंबित करने का षड्यंत्र भाजपा व पीएम मोदी द्वारा किया गया है। अब इन्हीं के इशारे पर एड लोकप्रिय नेता को परेशान कर रही है ।आगामी 10 तारीख को न्यायालय से न्याय न मिलने परबड़े आंदोलन की चेतावनी दी है पत्रकार वार्ता में मोहम्मद अख्तर पूनम श्रीवास्तव जिला अध्यक्ष बृजेश प्रजापति युवा अध्यक्ष शहजाद शकील सभासद प्रतिनिधि अहमद भाई मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता अनुज दुबे अजीत श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।



विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads