अतिक्रमण अभियान में सफाई कर्मचारी ने व्यापारियों पर हाथापाई वा मारपीट का लगाया आरोप।

अतिक्रमण अभियान में सफाई कर्मचारी ने व्यापारियों पर हाथापाई वा मारपीट का लगाया आरोप।

अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों की टीम से पटरी पर अतिक्रमण कर रखे व्यापारियों पर हाथापाई व मारपीट का आरोप है। गुस्साए सफाई कर्मियों ने रविवार शाम नगर पालिका में पहुंचकर धरना दिया है। साथ ही सफाई कर्मचारी संघ द्वारा अल्टीमेटम दिया गया है कि यदि सुबह तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो सोमवार को नगर के पच्चीसों वार्डों में साफ-सफाई रोक दी जाएगी। 

दरअस्ल रविवार को तीन बजे के बाद नगर पालिका की ओर से अतिक्रमण हटाने के लिए टीम निकली थी। जिसमें अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका आदि के साथ बड़ी संख्या में सफाई कर्मी निकले थे। सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष संतोष चौधरी ने बताया कि जब टीम नगर के शाहगंज से चौक के अंदर घुसी और अतिक्रमण हटाया जाने लगा तो व्यापारियों के साथ बड़ी संख्या में अराजकतत्व मौजूद थे। पटरी पर अतिक्रमण किए हुए व्यापारियों का जैसे ही अतिक्रमण हटाया गया वैसे ही कुछ अराजकतत्वों ने सफाई कर्मचारियों से हाथापाई करते हुए उन्हें पीट दिया। व्यापारियों व सफाई कर्मियों में काफी देर तक नोक झोंक हुई। हालांकि मौके पर जैसे तैसे पुलिस ने पहुंचकर बीच बचाव किया तब मामला शांत हुआ। 


उधर सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष संतोष चौधरी ने बताया कि जब हम लोग शाहगंज चौकी पहुंचे तो कहा गया कि उनका कुनबा बड़ा है ऐसे में आप लोग नगर पालिका चले जाईए। उन्होंने ये भी बताया कि व्यापारियों की पिटाई से सफाई कर्मी विशाल व
मिथुन को चोटे आई हैं। व्यापारियों ने ईओ तक पर हाथ उठाया था। उन्होंने बताया कि ईओ को ज्ञापन देकर उन्हें बताया गया है कि यदि सुबह तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो शहर के 25 वार्ड में से किसी वार्ड में साफ सफाई नहीं की जाएगी। वही नगर कोतवाल श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि हाथापाई व नोक झोंक हुई थी। दोनों पक्षों को शांत कराकर जांच की जा रही है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads