अराजकतत्वों ने की समाजसेवी की पिटाई,साथी संग पहुंचा नगर कोतवाली

अराजकतत्वों ने की समाजसेवी की पिटाई: चौकी के बगल पेशाब करने को लेकर हुआ विवाद, अराजकतत्व बोले-हमारे घर में है चौकी नहीं कर पाओगे कुछ.. 


सुल्तानपुर में होली के दिन अराजकतत्वों का कहर देखने को मिला। पुलिस चौकी के बगल में पेशाब करने पर अराजकतत्वों ने एक समाजसेवी को जमकर पीट डाला। समाजसेवी की आंखो में गंभीर चोटे आई हैं। जिसका राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा। ये सब कुछ चौकी के बगल में हुआ और त्योहार पर मुस्तैद खाकी नदारद रही। 


घटना कोतवाली नगर अंतर्गत गभड़िया पुलिस चौकी के बगल की है। पुलिस चौकी किराए के भवन में है। बताया जा रहा है कि शास्त्री नगर मोहल्ला निवासी समाजसेवी आशीष वर्मा अपने साथी के घर से होली मिलकर लौट रहे थे। एकाएक उन्हें पेशाब लगा तो बाइक रुकवा कर वो चौकी के बगल में जाकर पेशाब करने लगे। तभी अराजकतत्व आया और वो गाली गलौज करने लगा। आशीष ने जानकारी नहीं होने की बात करते हुए गालियां देने से मना किया।

इस पर अराजकतत्व व उसके परिवार की महिलाएं तक आ गई और आशीष को जमकर मारापीटा। इस दौरान चौकी पर दरोगा सिपाही सब नदारद थे। वही अराजकतत्वों ने आशीष को खुली चुनौती दी कि मेरा कुछ कर नहीं पाओगे क्योंकि पुलिस चौकी हमारे घर में चलती है। हालांकि लहूलुहान आशीष को साथी लेकर कोतवाली पहुंचा और फिर वहां से उसे मेडिकल के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। नगर कोतवाल श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि हम मामले की जांच कर रहे हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads