बंधुवाकला हसनपुर गुमटी के पास फौजी की सड़क हादसे में हुई मौत,परिवार में मचा कोहराम

बंधुवाकला हसनपुर गुमटी के पास फौजी की सड़क हादसे में हुई मौत,परिवार में मचा कोहराम


सुल्तानपुर में लखनऊ-सुल्तानपुर नेशनल हाइवे पर बंधुआकला थाना अंतर्गत हसनपुर गुमटी के पास फौजी की सड़क हादसे में मौत हो गई। पंद्रह दिन पूर्व वो बहन की शादी के लिए छुट्टी पर घर आए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा है। मौके से कार और ड्राइवर को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। 

मृतक की फाइल फोटो 



घटनास्थल 

जानकारी के अनुसार बंधुआकला थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी धीरेंद्र कुमार गुप्ता आर्मी में तैनात थे। 2 मार्च को उनकी बहन की शादी थी, जिसमें वे छुट्टी पर आए थे। शुक्रवार दोपहर वह अपाचे बाइक से सुल्तानपुर से लौट र हे थे। गुमटी के पास हाईवे पर पहुंचे थे कि लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में धीरेन्द्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस की मदद से धीरेंद्र को राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। धीरेंद्र की पत्नी परिषदीय विद्यालय में अध्यापिका हैं। इनकी एक बेटी भी है। धीरेन्द्र के पिता संगम लाल गुप्ता सेवनिवृत्त लेफ्टिनेण्ट कर्नल हैं। संगमलाल के दो और बेटे भी फ़ौज में हैं। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक फौजी के पिता 

बंधुआकला थाना प्रभारी निरीक्षक अनिरुद्ध सिंह ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। कार और उसके चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads