इलेक्टोरल बांड आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला, सरकार को कंपनियों ने चंदा देकर धंधा लिया

इलेक्टोरल बांड आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला, सरकार को कंपनियों ने चंदा देकर धंधा लिया



कांग्रेस के बैंक एकाउंट सीज किए जाने को लेकर सुल्तानपुर में कांग्रेस ने प्रेस वार्ता किया। जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा इलेक्टोरल बांड आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला है, घोटाले को अंजाम देने के लिए आम जनता की जान की भी परवाह नहीं की गई। जिसको समझने के लिए हमें मोदी सरकार में बनाए गए पुल व सड़क को धसते हुए देखा होगा।


उन्होंने कहा कोरोना में लगाई गई वैक्सीन, दवाओ व उपकरणों को सप्लाई करने वाली कंपनियों ने चंदा देकर धंधा लिया। जिलाध्यक्ष राणा ने कांग्रेस पार्टी के सीज कर दिए गए खाते को लेकर बताया कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय सीताराम केसरी व पूर्व कोषाध्यक्ष स्वर्गीय मोतीलाल बोरा के समय की किसी त्रुटि पर पार्टी का खाता चुनावी समय में फ्रीज कर दिया गया है और पार्टी फंड में जमा करोड़ों रुपए इनकम टैक्स विभाग द्वारा काटकर सरकार के खजाने में जमा कर दिया गया। सरकार का यह कृत्य लोकतंत्र विरोधी है। सरकार आगामी चुनाव के परिणाम को लेकर बहुत भयभीत है, सरकार जाने के भय से मोदी देश के लोकतंत्र को ही समाप्त कर देना चाहते हैं। लेकिन जागरूक जनता आने वाले चुनाव में भाजपा व मोदी को सत्ता से हटाने के लिए तैयार खड़ी है और जनता इसका जवाब अपने वोट से इनके कृत्य पर चोट करके इस तानाशाह सरकार को जरूर देगी।

जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा, शहर अध्यक्ष शकील अंसारी, जिला प्रवक्ता अमोल वाजपेई व नफीस फारूकी आदि ने संबोधित करते हुए कहा कि जनवरी 2018 में मोदी सरकार द्वारा लाये गए इलेक्टोरल बांड को उच्चतम न्यायालय ने असंवैधानिक घोषित कर दिया। कांग्रेस पार्टी ने इस चुनावी बांड को लाये जाते समय ही विरोध किया था और पहले ही कह दिया था कि इलेक्टोरल बांड आने वाले समय में बहुत बड़ा घोटाला साबित होगा जिसकी पुष्टि सुप्रीम कोर्ट ने बांड को असंवैधानिक घोषित कर दिया है। कथित ईमानदार मोदी सरकार ने "चंदा दो धंधा लो" से आम जनता का कई हजार करोड़ अपने कॉर्पोरेट मित्रों के माध्यम से लूटा है। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर हुई इस प्रेस वार्ता में वरिष्ठ नेता हरीश त्रिपाठी, एआईसीसी सदस्य व प्रदेश सचिव फिरोज अहमद, पीसीसी सदस्य तेजबहादुर पाठक, जिला महासचिव राम आशीष पांडेय, ममनून आलम, उपाध्यक्ष पवन मिश्रा कटांवा, महासचिव जनार्दन शुक्ला, नकी जाफर, उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह, सिराज अहमद भोला, जिला सचिव धर्मराज मिश्र, तेरस रामपाल, शीतल साहू, संतोष तिवारी, इमरान सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads