गठबंधन प्रत्याशी भीम निषाद के बिगड़े बोल।

गठबंधन प्रत्याशी भीम निषाद के बिगड़े बोल।




गांव-गांव घूमकर किया अवलोकन, झाड़ू लेकर मेनका गांधी को भगाएगा पिछड़ा- अतिपिछड़ा वंचित समाज 




सुल्तानपुर से गठबंधन ने भीम निषाद को प्रत्याशी बनाया है। चुनावी कैंपेन के दूसरे दिन उनके बोल बिगड़ गए और उसका एक वीडियो सामने आया है। यूट्यूबर से बात में उन्होंने सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी को लेकर बेतुका बयान दिया है। भीम निषाद ने कहा है मेनका गांधी को पिछड़ा, अतिपिछड़ा, शोषित, वंचित जो समाज है झाड़ू लेकर भगाएगा। मैं गांव-गांव, घूम-घूमकर अवलोकन कर लिया हूं। तभी मैने राष्ट्रीय अध्यक्ष को हां भरा, नहीं तो मैं लड़ने से मना कर रहा था। 


भारतीय जनता पार्टी की सरकार में 10 प्रतिशत लोगों का ही हुआ विकास


भीम निषाद का कहना है अगड़ों में जो गरीब हैं वो हमारे साथ हैं जो उसमें चतुर हैं वो हमारे साथ नहीं हैं। जबकि समाजवादी पार्टी हर समाज को फर्श से अर्श पर ले जाने का काम बारी-बारी से करती है। उन्होंने कहा यहां हमारे सामने कोई नहीं होगा, 75 में हम लड़ेंगे 25 में सब लड़ेंगे ये मैं वादा कर रहा हूं। यहां गरीबों, निषादों, कहारों, कोहरो, मुस्लिम और यादव बस्ती में उपेक्षा हुई है। रोड चक रोड कुछ बना नहीं है। जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है 10 प्रतिशत लोगों का ही विकास हुआ है।


कांग्रेस ने किया सुई से लेकर जहाज तक बनाने का काम


केजरीवाल की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा मोदी शाह चाहते हैं हिन्दुस्तान में एक क्षत्र राज हो, हम लोगों (भाजपा) का राज हो। ईडी-सीडी सब भेज रहे हैं। गंगा की सफाई पर हिंदुस्तान का टोटल खजाना लूट लिए। रोड गड्ढा मुक्त कराई के नाम पर कितना लूटे हैं। देश कितना कर्ज में है आप लोग समझदार हैं। अगर जनता ने इनको दोबारा चुन दिया तो मैं कह रहा हूं इस देश में कुछ नहीं बचेगा। सुई से लेकर जहाज तक बनाने का काम कांग्रेस ने किया। ये मायावी लोग कुछ किया है इन्होंने। ये बहुत बड़े झूठे हैं।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads