बाइक सवार युवकों को पिकअप ने रौंदा:

बाइक सवार युवकों को पिकअप ने रौंदा: एक की दर्दनाक मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल, शव की नहीं हो सकी है पहचान 

सुल्तानपुर के लंभुआ कोतवाली अंतर्गत कुबेर शाह पट्टी गांव में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां पिकअप ने एक बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। वही एक अन्य घायल हुआ जिसे चिंता जनक हालत में सीएचसी से राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर भेजा गया है।
 

जानकारी के अनुसार लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के गारापुर रोड पर बाइक से लंभुआ की ओर आ रहे बाइक सवार युवक को पिकअप ने कुबेर शाह पट्टी के पास टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क पर दूर जा गिरे और उनका सिर फट गया। जब तक लोग पहुंचते अत्याधिक रक्तस्राव से एक युवक ने दम तोड़ दिया था। जबकि दूसरा तड़प रहा था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए 108 एंबुलेंस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवको को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ पहुंचाया। 


सीएचसी में डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान भी नहीं हो पा रही है। वही दूसरे की पहचान करौंदीकला थानाक्षेत्र के पाकड़पुर गांव निवासी जरवर पुत्र लौटू के रूप में हुई है। उसे गंभीर अवस्था में राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। जहां उसकी हालत चिंता जनक बनी हुई है।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads