सपा विधायक का चढ़ा पारा,निर्माणाधीन सड़क में गिट्टी के साथ मिट्टी देख भड़के।

सपा विधायक का चढ़ा पारा,निर्माणाधीन सड़क में गिट्टी के साथ मिट्टी देख भड़के।



एक्सईएन को फोनकर कहा कपंनी को ब्लैक लिस्टेड कर जेई-एई को करें सस्पेंड 

सुल्तानपुर के इसौली से सपा विधायक ताहिर खान सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के धरायें में बन रही सड़क का निरिक्षण किया। मिट्टी-गिट्टी का संयुक्त मिश्रण देखकर विधायक का पारा चढ़ गया। 

तहसील का भी किया निरीक्षण 


उन्होंने मौके से एक्सईएन को फोन लगाया। विधायक ने कहा ठेकेदार जो भी हो उसके खिलाफ एक्शन लेकर कंपनी को ब्लैक लिस्टेड कीजिए। एक्सईएन साहब आप आकर देखे इस सड़क को जेई और एई को सस्पेंड कीजिए। विधायक ताहिर खान ने सीएचसी बल्दीराय व तहसील बल्दीराय का का भी निरीक्षण किया। विधायक के निरिक्षण से दोनों ही सरकारी संस्थानों में हड़कंप मच गया। 

टेक्नीशियन की तैनाती को लेकर सीएमएस से की बात 

मीडिया से बात करते हुए विधायक ताहिर ने कहा कि तहसील में बिल्डिंग निर्माण चल रहा है। इसमें नींव का निर्माण चल रहा था जो देखना जरूरी था ताकि सैकड़ों साल बिल्डिंग चल जाए।यहां बिल्डिंग का निर्माण सही चल रहा है। सीएचसी में दवाओं को चेक किया, जिसमें कुछ दवाएं तो अच्छी कंपनियों की इस्तेमाल हो रही हैं लेकिन कुछ कंपनियों की दवाओं का इस्तेमाल हो रहा वो सही कंपनियां नहीं हैं। सीएचसी में एक्सरे मशीन मौजूद है लेकिन यहां टेक्नीशियन नहीं है, इसके लिए मैने सीएमएस से कहा है आप डिमांड कीजिए।अगर परमानेंट नहीं मिलता है तो संविदा पर लेकर आइए। 

एक्सईएन से मांगा रिपोर्ट

वही विधायक ने अपनी विधान सभा क्षेत्र के धराएं में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत निर्मित हो रही सड़क का निरिक्षण किया। विधायक ने बताया कि वहां गिट्टी के साथ मिट्टी मिली थी इस पर हमने एक्सईएन को बोला है कि क्विक एक्शन लें। हमने उनसे कल तक रिपोर्ट मांगा है। जो कंपनी काम कर रही है हम उसे अपनी विधानसभा में काम नहीं करने देंगे।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads