सोशल मीडिया के X प्लेटफार्म पर डाला एडिटेड वीडियो,जांच के बाद कार्यवाही के निर्देश।

सोशल मीडिया के X प्लेटफार्म पर डाला एडिटेड वीडियो,जांच के बाद कार्यवाही के निर्देश।



भाजपा अल्पसंख्क मोर्चा सुल्तानपुर के पदाधिकारियों का एक वीडियो को एडिट कर उसमें दुष्प्रचार ऑडियो डालते हुए x पर शरारती तत्वों ने वायरल कर दिया। जिसको संज्ञान लेकर अल्पसंख्क मोर्चा जिलाध्यक्ष ने सीओ सिटी से मिलकर शिकायत की। सीओ ने साइबर सेल को जांचकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

सुधीर मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया के X प्लेटफॉर्म पर 14 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सिर पर टोपी रखे कुछ लोग सत्ता विरोधी नारे लगा रहे हैं। एक चैनल ने फैक्ट चेक किया तो वीडियो सुल्तानपुर का पाया गया, लेकिन था एडिटेड। जांच में सामने आया कि वीडियो दो वर्ष पूर्व का है जिसमें सत्तापक्ष के अल्पसंख्क मोर्चा के अध्यक्ष व उनके पदाधिकारी पक्ष में नारेबाजी कर रहे हैं। लेकिन नफरत और माहौल ख़राब करने के लिए सुधीर ने ऐसा किया।

इस मामले में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष अजादार हुसैन व उनके पदाधिकारियों ने नाराजगी जताया। उन्होंने आज सीओ सिटी शिवम मिश्रा से मिलकर मुकदमा दर्जकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष आज़ादर हुसैन ने बताया कि विधानसभा चुनाव के समय में गृहमंत्री अमित शाह का आवास विकास मैदान पर आगमन हुआ। अल्पसंख्यक मोर्चे ने इस समय एक रैली निकाली थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। हाल ही में सोशल मीडिया के X पर उक्त वीडियो को अभद्र व धर्म विरोधी नारे लगाकर अपलोड कर दिया गया। 

मामले में सीओ सिटी ने अजादार हुसैन को कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया। साथ ही साइबर सेल को जांचकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads