मुख्तार अंसारी के भाई सांसद अफजाल अंसारी और DM गाजीपुर के बीच हुई नोंक-झोंक।।

मुख्तार अंसारी के भाई सांसद अफजाल अंसारी और DM गाजीपुर के बीच हुई नोंक-झोंक।।





शनिवार को पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी के शव का अंतिम संस्कार होना था, इस दौरान हजारों की संख्या में लोग मुख्तार अंसारी की अंतिम यात्रा में पहूंच गए, गाजीपुर के कालीबाग के कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी के शव को दफन किया गया, इस मौके पर जिला प्रशासन पुलिस बल के साथ तैनात रहा।



जिलाधिकारी और अफजाल अंसारी के बीच विवाद की वजह..


मुख्तार अंसारी को सुपुर्द ए खाक करने के बाद लोग उसकी कब्र पर मिट्टी डालने आ रहे थे. धारा-144 भी लगी हुई है. इसी बात पर गाजीपुर की जिलाधिकारी और अफजाल अंसारी के बीच विवाद बढ गया. गाजीपुर जिलाधिकारी ने कहा कि कब्र पर मिट्टी हर कोई नहीं डाल सकता. इसपर अफजाल अंसारी ने कहा कि ये आपकी कृपा पर नहीं है कि कितने लोग मिट्टी देंगे. इस पर डीएम ने कहा कि कृपा..कृपा. इसपर अफजाल अंसारी ने कहा कि हां, ये आपकी कृपा पर नहीं है कि कितने लोग कब्र पर मिट्टी देंगे.



मिट्टी देने से किसी को रोक नहीं सकते अफजाल,,,


अफजाल अंसारी का कहना था कि कब्रिस्तान के अंदर जाकर कब्र पर मिट्टी देने से किसी को रोक नहीं सकते। जबकि जिलाधिकारी का कहना था कि मिट्टी परिवार वाले ही देने अंदर जाएं। इस नोंक-झोंक के बाद जिलाधिकारी का बयान आया है कि कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कार्यवाही होगी। अफजाल अंसारी ने आगे कहा है कि उनके पास इस बात के पुख्ता सबूत है कि मुख्तार को जहर दिया गया है।



और जब वायरल हुआ वीडियो..

 
डीएम और सांसद के बीच जिस तरह से बहस हुई है, उसे देख हर कोई सन्न रह गया. अब इस बहस बाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद




विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads