सुल्तानपुर में एंटी भू-माफिया सेल फेल।

सुल्तानपुर में एंटी भू-माफिया सेल फेल।

चकबंदी कोर्ट पर विवादित भूखंड का मामला विचाराधीन, दबंग कर रहे कब्जा, एसपी के आदेश पर पहले रुका था निर्माण 

प्रशासन की तमाम तर कवायद सुल्तानपुर में फेल हो जा रही है। यहां भू-माफियाओं पर पुलिस को लेकर कोई डर नहीं रह गया। यही कारण हैं कि एसपी से शिकायत के बाद दो दिन अवैध कब्जेदारी बंद रही। अब अवकाश का फायदा लेकर आरोपियों ने अवैध निर्माण फिर शुरू करा दिया है। मामला गोसाईगंज के बसौड़ी गांव का है।


गांव निवासी पल्लू पुत्र राम जियावन की माने तो गाटा सं. 109, 110 च, 110 ड, 110 छ का मामला बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी की कोर्ट में विचाराधीन है। विवादित भूखंड पर सूरज प्रसाद पुत्र जगलाल, भईया राम और पांच अज्ञात लोगों के साथ कटावां के पूर्व प्रधान रामतीर्थ विवादित जमीन पर कब्जा करने पहुंचे हैं। आरोप है कि सभी भू-माफिया हैं। मना करने पर आमादा फौजदारी होकर धमकी दिए की जमीन मेरी है मना करोगे तो जान से हाथ धो बैठोगे।


इस मामले में पीड़ित तत्काल गोसाईगंज थाने पर पहुंचा। लेकिन थानों पर सुनवाई ही अब रह कहां गई है। जब वहां न्याय नहीं मिला तो दो दिन पूर्व पल्लू एसपी से मिला और लिखित शिकायत किया। जिस पर तत्काल एक्शन हुआ और काम रुक गया। लेकिन भू-माफिया इतने बेखौफ कि आज अवकाश का फायदा लेकर फिर भूखंड पर निर्माण कराने में जुटे हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads