सुल्तानपुर में वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर रोडवेज बस और कार में जोरदार भिड़ंत।

वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर रोडवेज बस और कार में जोरदार भिड़ंत।

कार सवार दंपत्ति समेत दो बच्चे हुए गंभीर रूप से घायल, अधिकारियों ने मौके का किया निरीक्षण  
 

सुल्तानपुर में वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाइवे पर सोमवार को लंभुआ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नरहरपुर के पास कार को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई।कार सवार दंपत्ति और बच्चे घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ में भर्ती कराया गया है। 

नरहरपुर बाईपास के पास हुई घटना 

जानकारी के अनुसार एक कार वाराणसी से लखनऊ की ओर जा रही थी। लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के नरहरपुर बाईपास के पास कार पहुंची ही थी कि नरहरपुर के अंदर से आ रही रोडवेज बस ने कार को टक्कर मार दी। बस में सवार यात्रियों की माने तो रोडवेज बस चालक तेज गति के साथ हाईवे से सिंगल रोड पर जा रहा था। गति इतनी तेज थी कि डिवाइडर से कूदने के बाद ही बस रुकी। 

वाराणसी रेफर किए गए घायल 


कार में टक्कर से वाराणसी के भोजूबीर निवासी सूरज प्रताप सिंह उम्र 40 वर्ष, श्वेता सिंह उम्र 35 वर्ष एवं उनकी दो बच्चिया तान्या सिंह उम्र 14 वर्ष व युवा सिंह उम्र 4 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसको पुलिस एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने उनका प्राथमिक उपचार करके वाराणसी के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सूरज प्रताप सिंह अपने परिवार के साथ लखनऊ किसी कार्य के लिए जा रहे थे।

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads