गठबंधन प्रत्याशी भीम निषाद पर दर्ज हुआ FIR

गठबंधन प्रत्याशी भीम निषाद पर दर्ज हुआ FIR 

विधायक को ₹500 की गड्डी देने के मामले में दरोगा की तहरीर पर हुआ केस, SDM की जांच में हुई है आरोपों की पुष्टि 


सुल्तानपुर में गठबंधन प्रत्याशी (सपा कंडीडेट) भीम निषाद की मुश्किलें बढ़ गई हैं।कोतवाली नगर में उनके विरुद्ध आचार संहिता का मुकदमा दर्ज हुआ है। उन पर सपा विधायक ताहिर खान को पैसे देने का आरोप था। जिसका वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ था। 


कोतवाली नगर में दरोगा अरविंद सिंह की तहरीर पर गठबंधन प्रत्याशी भीम निषाद पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले डीएम कृतिका ज्योत्सना ने पूरे मामले में एडीएम प्रशासन गौरव शुक्ला को प्रकरण के जांच के आदेश दिए गए थे। उन्होंने एसडीएम बल्दीराय विदुषी सिंह को जांच सौंपी थी। जिसमें प्रत्याशी भीम निषाद के पैसे दिए जाने की पुष्टि हुई है। इसी को आधार मानकर प्रकरण में विधिक कार्रवाई हुई है। 



बताया जा रहा है कि 28 मार्च को कोतवाली नगर के रतनपुर में भीम निषाद केंद्रीय कार्यालय का उदघाटन कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ₹500 की गड्डी सपा विधायक ताहिर खान को देने का प्रयास किया था। जिसे विधायक ने लेने से इनकार कर दिया था। ये भी बताया जा रहा है कि ये पैसे वे कार्यालय खोलने के लिए विधायक को दे रहे थे। कल जब इसका वीडियो सामने आया तो भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा ने डीएम से प्रकरण की शिकायत करते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग किया था।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads