सुल्तानपुर में शातिर चोर गिरफ्तार, पौने दो लाख कैश व जेवरात बरामद

सुल्तानपुर में शातिर चोर गिरफ्तार, पौने दो लाख कैश व जेवरात बरामद, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस से उड़ाया था व्यापारी का बैग 


सुल्तानपुर में क्राइम ब्रांच और कूरेभार पुलिस ने अंतरजनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास करीब पौने दो लाख रुपए कैश व जेवरात बरामद हुए हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार पांच दिन पूर्व पकड़े गए चोरों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस से बस्ती जिले के व्यापारी का बैग पार कर दिया था। 


अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बस्ती जिले के हरैया थाना अंतर्गत दावरपारा निवासी राहुल त्रिपाठी आभूषण व्यवसाई हैं। बीते एक मई को वो पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से रोडवेज बस से जा रहे थे। कूरेभार थानाक्षेत्र में किमी 123 पर बस रुकी और राहुल बस से नीचे उतरे। वापस जब वे बस पर चढ़े तो बैग गायब था। इसकी लिखित सूचना उन्होंने कूरेभार थाने पर दी जिस पर चोरी का केस दर्ज किया गया था।
 

उन्होंने बताया एसपी ने वर्क आऊट के लिए क्राइम ब्रांच और कूरेभार टीम को लगाया। लोकल सूचना और सर्विलांस टीम की मदद ली गई। इस बीच सूचना मिली कि आरोपी सोने के जेवरात बेचने मार्केट में जा रहे तब उन्हें घेर कर पकड़ा गया। पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त प्रयागराज के धनापुर निवासी मो सोनू, अयोध्या जिले के हैदरगंज अंतर्गत अहिरौली निवासी अंकुर उपाध्याय, हैदरगंज के बल्लीपुर निवासी रुद्र सिंह व कोतवाली अयोध्या के खाले का पुरवा निवासी धर्मेंद्र कुमार सोनी के रूप में हुई है। 


पुलिस टीम को इनके पास से एक लाख 72 हजार रुपए, चोरी गए कुछ जेवरात मिले हैं। पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads